Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab 2 लाख रिश्वत लेते हुए आईएएस अधिकारी परमजीत सिंह को CBI ने किया अरेस्ट

पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर को सीबीआई ने आज 2 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. अधिकारी परमजीत सिंह पर प्रमोशन के बदले रिश्वत लेने का आरोप है.

Latest News
Punjab 2 लाख रिश्वत लेते हुए आईएएस अधिकारी परमजीत सिंह को CBI ने किया अरेस्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर परमजीत सिंह को 2 लाख की रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.  सिंह पर आरोप है कि उन्होनें पंजाब रोडवेज के अधिकारी को प्रमोशन के बदले 5 लाख की रिश्वत मांगी थी. अधिकारी ने 2 लाख रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

अधिकारी ने की थी सीबीआई में शिकायत
पंजाब रोडवेज में काम करने वाले अधिकारी ने CBI में शिकायत की थी कि पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर परमजीत सिंह प्रमोशन के बदले 5 लाख की रिश्वत मांग कर रहे हैं. अधिकारी का प्रमोशन पंजाब रोडवेज में जनरल मैनेजर के लिये तय किया गया था. इसके लिए जनवरी में डिपार्टमेंटल प्रमोशन कमिटी-डीपीसी बनाई गई थी. परमजीत सिंह इसके डायरेक्टर थे. 

पढ़ें: Assembly Elections 2022: इन तीन चुनावी राज्यों में नहीं हुआ वयस्कों की आधी आबादी का Vaccination

प्रमोशन की सिफारिश के लिए मांगी थी रिश्वत
शिकायकर्ता के मुताबिक, परमजीत सिंह ने प्रमोशन के लिये सिफारिश प्रिसिंपल सेक्रेटरी, ट्रांसपोर्ट, पंजाब सरकार को भेजने के लिये 5 लाख रूपयों की मांग की थी. बाद में 2 लाख रुपयों पर बात तय हो गई. सिंह पर आरोप है कि रिश्वत नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी. शिकायत मिलने पर CBI ने रिश्वत के पैसे लेते समय परमजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया और चंडीगढ़ में दफ्तर और घर पर छापेमारी की जा रही है.  

पढ़ें: यूपी, पश्चिम बंगाल और पंजाब में बढ़े Covid के मामले

2014 बैच के आईएएस हैं सिंह
परमजीत सिंह, 2014 बैच के IAS अधिकारी हैं. आईएएस बनने से पहले पंजाब सिविल सर्विस के अधिकारी थे और प्रमोशन के बाद IAS बने थे. परमजीत सिंह को नवंबर 2021 में ही डायरेक्टर पंजाब रोडवेज के पद पर भेजा गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement