Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: Red Fort के पास रात 9 बजे फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

Crime News: पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात हुई, जब मोटर पार्ट्स की आपूर्ति करने वाले मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ डिनर के बाद घर लौट रहे थे.

Delhi: Red Fort के पास रात 9 बजे फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

Image Credit- CCTV Footage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में लालकिले के पास से फायरिंग की घटना सामने आई है. सोमवार देर शाम 9 बजे स्कूटी टकराने की वजह से दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें 3 लोगों को गोली लग गई. झगड़े की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दो ग्रुप आपस मे मार-पिटाई करते दिख रहे हैं. यह घटना पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुई.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
यह घटना सोमवार लालकिले के पास अंगूरी बाग इलाके में हुई थी. मोहम्मद शाहिद नाम का  शख्स अपनी पत्नी के साथ अंगूरी बाग इलाके से स्कूटी पर जा रहा था. उसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड से आ रहे एक स्कूटी सवार ने शाहिद की स्कूटी में टक्कर मार दी. सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी टकराने की वजह से दो गुटों के बीच झगड़ा होता दिख रहा है. एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में फायरिंग करने वाले बदमाश हाथ में हथियार लिए भागते नजर आ रहे हैं. घटना में 3 लोग घायल हुए हैं जिसमे राहगीर भी शामिल हैं.

बाहर डिनर करने के बाद घर लौट रहा था आबिद
पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात हई, जब मोटर पार्ट्स की आपूर्ति करने वाले मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ रात्रिभोज के बाद घर लौट रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि शाहिद जब अंगूरी बाग इलाके में अपने घर के करीब पहुंचे, तब विपरीत दिशा से बाइक पर सवार दो लोगों का वाहन दुर्घटनावश उनके दोपहिया वाहन से टकरा गया. इसमें शाहिद के वाहन को थोड़ा नुकसान पहुंचा और दोनों पक्षों में बहस छिड़ गई.

लोगों ने घेरा तो युवकों ने की फायरिंग
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, शाहिद ने दोनों बाइक सवारों से अपने वाहन की मरम्मत करवाने को कहा. इस दौरान अंगूरी बाग इलाके के कई लोग भी घटनास्थल पर इकट्टा हो गए. अधिकारी ने बताया कि दोनों युवकों में से एक ने अपने भाई को भी फोन कर दिया, जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गया.

घायलों में शाहिद का भाई भी
अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने शाहिद के वाहन में टक्कर मारने वाले युवकों और उनके साथियों को घेर लिया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से भागने के लिए युवकों ने गोली चला दी. अधिकारी के अनुसार, युवकों ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं, जिनमें से एक गोली हवा में, जबकि चार स्थानीय लोगों पर दागी गईं. अधिकारी ने बताया कि गोली तीन युवकों को लगी, जिनमें शाहिद का भाई आबिद भी शामिल था.

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने बताया कि घटना में जो तीन लोग घायल हुए हैं उनमें से एक की हालत गंभीर है. अधिकारियों ने बताया कि घायलों की पहचान आबिद, अमन और दिफराज के रूप में हुई है. तीनों के पैर, जांघ और पीठ में गोली लगी है. मामले की FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. सीसीटीवी की सहायता से आरोपियों की पहचान की जा रही है. लालकिले के पास का इलाका हमेशा हाई सिक्योरिटी में रहता है लेकिन फिर भी यह घटना होना सुरक्षा के इंतजाम पर सवाल उठा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement