Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gorakhnath मंदिर पर हमले के बाद बढ़ी सीएम योगी के आवास की सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस!

गोरखनाथ केस की जांच जारी है. सीएम योगी के लखनऊ और गोरखपुर स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Gorakhnath मंदिर पर हमले के बाद बढ़ी सीएम योगी के आवास की सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो- PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोरखनाथ मंदिर पर हमले के बाद अब मंदिर प्रशासन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गोरक्ष पीठ के प्रमुख महंत होने की वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के लखनऊ और गोरखपुर स्थित आवास की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

लखनऊ में भी सीएम योगी के आवास की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है. 3 अप्रैल को मुर्तजा अब्बासी ने धार्मिक नारे लगाते हुए मंदिर में घुसने की कोशिश की थी और सुरक्षा में तैनात पीएसी के दो जवानों को धारदार हथियार से घायल कर दिया था. 

Gorakhnath Temple Attack: मुर्तजा के घर मिली एयरगन, घर की छत पर कर रहा था बंदूक चलाने की प्रैक्टिस

सुरक्षाकर्मियों की ओर से पकड़ने की कोशिश में वह शख्स भी घायल हो गया था. सुरक्षाकर्मियों को मुर्तजा पर काबू पाने में 15 मिनट से ज्यादा वक्त लग गया था. ऐसे में संवेदनशील स्थिति को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. मुर्तजा के पिता ने कहा था कि उसका बेटा मानसिक तौर अस्थिर और कमजोर है.


कैसी है सीएम योगी के आवास की सुरक्षा?

केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) जवानों की दो पल्टन आवास के बाहर तैनात की गई है. राजधानी लखनऊ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कुछ महिला सिपाहियों की भी नियुक्ति की गई है. आवास पर आने वाले हर शख्स को सघन जांच से गुजरना पड़ रहा है. किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियों पर तत्काल एक्शन लिया जा रहा है.  

कैसे हैं सुरक्षा के इंतजाम?

गोरखनाथ मंदिर में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. एडीजी गोरखपुर जोन अखिल कुमार और एसएसपी विपिन टाडा पूरे प्रकरण पर नजर रख रहे हैं. गोरखनाथ मंदिर में भी आने वाले हर श्रद्धालु को कड़ी जांच प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है. एटीएस, एसटीएफ और केंद्रीय सुरक्षा बल पूरे परिसर पर नजर रखे हुए हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
ड़क पर लाशें, घर बने कब्रिस्तान, आंखों में आंसू...Bucha की तस्वीरें देख दुनिया बोली- मर गई इंसानियत 
Gorakhpur Mandir Attack: पीएसी जवानों पर हमला करने वाले को लेकर अखिलेश ने कही यह बात!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement