Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Night Curfew के दौरान दुकानदार ने पराठा बनाने से किया इनकार तो ग्राहक ने मार दी गोली!

ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास एक दुकानदार की हत्या का एक मामला सामने आया है. हत्या की वजह हैरान कर देने वाली है.

Night Curfew के दौरान दुकानदार ने पराठा बनाने से किया इनकार तो ग्राहक ने मार दी गोली!

Crime news investigation.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में एक दुकानदार की हत्या बदमाशों ने महज इसलिए कर दी क्योंकि उसने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के दौरान खाने का ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया. हत्या करने वाले आरोपी दुकानदार के नियमित ग्राहक थे. नए साल (1 जनवरी) के पहले दिन यह वारदात सामने आई है.

हत्या के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से एक पिस्तौल भी बरामद की गई है. मारे गए दुकान मालिक का नाम कपिल राणा है. कपिल हापुड़ जिले का रहने वाला था. कपिल ओमेक्स आर्केड में एसआर फूड सर्विस नाम से एक छोटी सी खाने की दुकान चलाते थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्राहक देर रात करीब 1.30 मिनट पर आए थे. उन्होंने पराठे बनाने का ऑर्डर दिया. कपिल राणा ने कहा कि वह केवल ऑनलाइन ऑर्डर ही लेता है क्योंकि नाइट कर्फ्यू रात 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक लागू है. दुकानदार ने ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया.

गोली मारकर फरार हुए बदमाश

ऑर्डर न लेने पर दोनों दुकानदार से भिड़ गए. उनसे पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 डायल कर दिया. पुलिस सूचना पाकर  दुकान पर आई लेकिन दोनों भाग गए. 3.30 बजे दोनों दोबारा वापस आए और दरवाजा खटखटाया. जैसे ही दुकानदार ने दरवाजा खोला आरोपियों ने 3 राउंड फायरिंग कर दी. गोली लगने से दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस को हादसे की सूचना भी तत्काल मिली. आरोपियों की पहचान हो गई है. आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-
2021 में महिलाओं के खिलाफ अपराध में 30% इजाफा, किस राज्य में सबसे ज्यादा केस?
Weather:अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, इन राज्यों में बारिश की चेतावनी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement