Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्यार या पागलपन! मूक-बधिर युवक ने खुद को लगाई आग फिर प्रेमिका को लगा लिया गले

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाली सुनने और बोलने में असमर्थ युवती इंस्टाग्राम के जरिए जयपुर के रहने वाले विजय के संपर्क में आई थी.

प्यार या पागलपन! मूक-बधिर युवक ने खुद को लगाई आग फिर प्रेमिका को लगा लिया गले
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मध्य उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में पागल सिरफिरे मूक बधिर युवक ने प्रेमिका के घर जाकर न सिर्फ खुद को आग लगा ली बल्कि इसके बाद उसने लड़की को भी लगे लगा लिया. आग लगने की वजह से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैसे हुई जान-पहचान?

मूक-बधिर विजय राजस्थान के जयपुर में रहता है. उसकी इंस्टाग्राम के जरिए कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के आवास-विकास कॉलोनी में रहने वाली मूक बधिर युवती से जान-पहचान हुई. सोशल मीडिया के जरिए दोनों की बात शुरू हुई और कुछ दिनों में यह प्यार में बदल गई.

यह भी पढ़ें- UP Board: 12वीं का अंग्रेजी का पेपर लीक, 24 जिलों में रद्द हुई परीक्षा 

लड़की को जयपुर धुमाने ले गया था विजय

कुछ महीने पहले विजय युवती को घुमाने राजस्थान ले गया था. बाद में युवती को पता चला कि विजय पहले से शादीशुदा है. इसके बाद भी वह युवती पर लगातार अपने साथ रहने का लिए दबाव बनाता रहा था. ऐसा ना करने पर वह युवती को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहा था. 

यह भी पढ़ेंः कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, 3 फीसदी DA Hike को कैबिनेट की मंजूरी

बुधवार सुबह युवती के घर पहुंचा सिरफिरा

स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज सुबह विजय युवती के घर पहुंचा और उससे साथ चलने के लिए कहा. मना करने पर विजय ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली. जिसके बाद उसने युवती को भी जकड़ लिया. इस वजह से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement