Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala: स्नेक एक्सपर्ट Vava Suresh को कोबरा ने काटा, हालत गंभीर

वीडियो में दिख रहा है कि सुरेश सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे तभी सांप अचानक उनके पैर के पास आ गया और घुटने से ऊपर वाली जगह पर काट लिया.

Kerala: स्नेक एक्सपर्ट Vava Suresh को कोबरा ने काटा, हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्नेक एक्सपर्ट केरल के वावा सुरेश को कोबरा ने काट लिया है. वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. कोट्टायम जिले में एक रेक्स्यू मिशन के दौरान यह हादसा हुआ. वहीं घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. फिलहाल वावा सुरेश कोट्टायम के सरकारी मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर पर भर्ती हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि सुरेश सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे तभी सांप अचानक उनके पैर के पास आ गया और घुटने से ऊपर वाली जगह पर काट लिया. हालांकि इसके बाद भी वह सांप को पकड़ने में सफल रहे. 

ये भी पढ़ें- यूनेस्को हेरिटेज लिस्ट के लिए भारत ने कर्नाटक के Hoysala Temples का क्यों दिया नाम, जानें यहां

इधर घटना के बाद स्थानीय लोग सुरेश को प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत नाजुक है और उन्हें ऐंटी वेनॉम  दवा दी जा रही है. 

बता दें कि सुरेश को सांपों के रेस्क्यू के लिए जाना जाता है.  एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दर्जनों बार सांपों के काटने का दावा किया था. 2020 में उन्हें पिट वाइपर प्रजाति के एक सांप ने काट किया था जिसके बाद तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती रहे थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement