Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए धोखाधड़ी, राजस्थान का सीएम बनकर MLA से मांगे पैसे

पुलिस ने बताया कि शक होने पर कांग्रेस MLA ने मुख्यमंत्री कार्यालय से नंबर के बारे में जानकारी ली. तब जाकर साफ हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी की कोशिश हुई.

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए धोखाधड़ी, राजस्थान का सीएम बनकर MLA से मांगे पैसे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धोखाधड़ी करने के लिए जालसाज ऐसा दिमाग चलाते हैं कि उनके शातिर आइडिया सुनने के बाद कोई भी हैरत में पड़ जाए. अब राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 28 साल के एक कंप्यूटर इंजीनियर ने अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए सीएम बनकर धोखाधड़ी की. अब इस मामले में आंध्रप्रदेश पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि युवक पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पर साइबर ठगी करने का आरोप है.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने 24 अप्रैल को अलवर के तिजारा के विधायक संदीप यादव को एक नंबर से व्हाट्स ऐप मैसेज किया. इस नंबर पर प्रोफाइल पिक में सीएम गहलोत की तस्वीर लगी थी. छोटी सी बातचीत के बाद इस शख्स ने विधायक को गूगलपे के जरिए 30 हजार रुपए जमा करवाने को कहा.

यह भी पढ़ें: संजय राउत को Asaduddin Owaisi की दो टूक- ठाकरे परिवार के झगड़े में न घसीटें मेरा नाम

पुलिस ने बताया कि शक होने पर कांग्रेस विधायक ने जयपुर मुख्यमंत्री कार्यालय से संपर्क कर नंबर के बारे में जानकारी ली. तब जाकर साफ हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी की कोशिश हुई है. इसके बाद विधायक ने 26 अप्रैल को भिवाड़ी पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने जानकारी दी कि उस शख्स ने पैसे भेजने के लिए जो नंबर दिया था वह आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम का था. पुलिस निरीक्षक जितेंद्र सिंह की टीम आरोपी का पता लगाने वहां पहुंची. 

जानकारी में मिले पते पर कोई नहीं था. आसपास पूछताछ करके आरोपी के बारे में सुराग जुटाए गए. पता चला कि यह नंबर कोई महिला चला रही थी. महिला के पति के.शिवा ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त सागर उर्फ पांडिरि विष्णू मूर्त ने 24 अप्रैल को उसका गूगल पे नंबर मांगा था. इसके बाद सागर की लोकेशन का पता लगाया गया.

यह भी पढ़ें: Taj Mahal में भगवान शिव की मूर्ति लगाने का ऐलान, हिंदूवादी संगठनों से की गई अपील

पुलिस ने बताया कि यह कोई पहला मामला नहीं है. सागर इससे पहले भी धोखाधड़ी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस के मुताबिक इस पैसे का इस्तेमाल वह अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए कर रहा था. कुछ दिन पहले उसने उसके लिए विशाखापत्तनम में 80 लाख रुपए का फ्लैट खरीदा था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement