Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Matrimonial Site के जरिए झांसा देकर शख्स ने की 14 शादियां, 7 राज्यों की पुलिस को वर्षों देता रहा चकमा

आरोपी ने 1982 में पहली शादी की थी और 2002 में दूसरी शादी तथा उसे इन दोनों शादियों से पांच बच्चे हुए.

Matrimonial Site के जरिए झांसा देकर शख्स ने की 14 शादियां, 7 राज्यों की पुलिस को वर्षों देता रहा चकमा

married 14 women in 7 states contact through matrimonial site arrest bhubaneswar police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो मैट्रिमोनियल साइट पर लड़कियों को झांसा देकर उनके शादी करता था, बाद में पैसे लेकर फरार हो जाता था. यह अब तक 7 राज्यों में 14 युवतियों से शादी कर चुका है. ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के पाटकुरा थानाक्षेत्रा के एक गांव के निवासी 60 साल के इस व्यक्ति ने कथित पत्नियों को छोड़कर भागने से पहले इन महिलाओं से पैसे लिये. हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति ने आरोपों से इनकार किया है. भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त उमाशंकर दास ने बताया कि आरोपी ने 1982 में पहली शादी की थी और 2002 में दूसरी शादी तथा उसे इन दोनों शादियों से पांच बच्चे हुए.

यह भी पढ़ेंः Srinagar में महिलाओं की सुरक्षा के लिए दो स्पेशल दस्तों की शुरुआत, हॉटस्पॉट पर करेंगे गश्त
 
दास ने बताया कि 2002 से 2020 तक उसने मैट्रिमोनियल वेबसाइटों के माध्यम से अन्य महिलाओं से दोस्ती की तथा पहली पत्नियों को बिना बताये इन महिलाओं से शादी की. पुलिस के अनुसार वह आखिरी पत्नी के साथ ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में रह रहा था जो दिल्ली में एक विद्यालय में अध्यापिका है. पुलिस का कहना है कि इस महिला को पिछली शादियों का पता चल गया और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

यह भी पढ़ेंः Hijab Row: मुस्लिम छात्राओं के लिए 10 साल पहले बना था अलग ड्रेस कोड, NIFT ने डिजाइन की थी ड्रेस

पुलिस ने तब उसे किराये के मकान से गिरफ्तार किया.  पुलिस उपायुक्त के अनुसार आरोपी अधेड़ उम्र की एकल महिलाओं खासकर तलाकशुदा को अपना शिकार बनाता था जो वैवाहिक वेबसाइटों पर साथी ढूढती थीं. पुलिस के अनुसार आरोपी उसे छोड़ने से पहले उसके पैसे ले लेता था. पुलिस ने आरोपी के पास से 11 एटीएम कार्ड, चार आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज जब्त किये. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement