Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लंबी मूछें रखने पर MP Poilce ने किया कांस्टेबल को सस्पेंड

आरक्षक चालक का टर्नआउट चैक करने पर पाया गया कि उसके बाल बढ़े हुए हैं और मूछें अजीब डिजाइन में गले पर हैं.

Latest News
लंबी मूछें रखने पर MP Poilce ने किया कांस्टेबल को सस्पेंड

mp police rakesh rana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश पुलिस ने लंबी मूंछ रखने के आरोप में कांस्टेबल ड्राइवर राकेश राणा (Rakesh Rana) को सस्पेंड कर दिया है. मध्यप्रदेश पुलिस का कहना है कि आरक्षक चालक राकेश राणा विशेष पुलिस महानिदेशक (को-ऑपरेटिव फ्रॉड एवं लोक सेवा गारंटी) के वाहन चालक पद पर कार्यरत है.

पुलिस मुख्यालय ने सस्पेंशन लैटर में कहा है कि आरक्षक चालक का टर्नआउट चैक करने पर पाया गया कि उसके बाल बढ़े हुए हैं और मूछें अजीब डिजाइन में गले पर हैं. जिसका टर्नआउट अत्यधिक भद्दा दिखाई दे रहा है. आरक्षक चालक को अपने टर्नआउट को ठीक करने के लिए बाल एवं मूछें उचित ढंग से कटवाने के निर्देश दिए गए थे.

चालक ने इसका पालन नहीं किया और बाल एवं मूछें जस की तस बनाए रखने की हठ ठाने रखी. यह यूनिफॉर्म सेवा में अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. इससे अन्य कर्मचारियों पर विपरीत प्रभाव भी पड़ता है इसलिए राकेश राणा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है. उन्हें नियमानुसार भत्ता दिया जाएगा.

राकेश राणा ने सस्पेंड होने के बाद कहा, मुझसे अपनी मूछों को सही आकार में काटने के लिए कहा गया था लेकिन मैंने मना कर दिया. इससे पहले कभी भी सर्विस में मुझे ऐसा करने के लिए नहीं कहा गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement