Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NIT Patna के छात्र को Amazon से मिला 1.08 करोड़ का पैकेज, ऐसे हुए सिलेक्शन

अभिषेक ने इस नौकरी के लिए कड़ी मेहनत की. टेस्ट के बाद 3 राउंड इंटरव्यू और उनमें भी जर्मनी और आयरलैंड के प्रोफेशल एक्सपर्ट ने उनकी नॉलेज का टेस्ट लिया.

NIT Patna के छात्र को Amazon से मिला 1.08 करोड़ का पैकेज, ऐसे हुए सिलेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: NIT पटना के छात्र अभिषेक कुमार को अमेज ने 1.08 करोड़ रुपए का पैकेज दिया है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहली बार एनआईटी पटना से किसी छात्र का प्लेसमेंट हुआ है. झाझा के रहने वाले अभिषेक कंप्यूटर साइंस ब्रांच के छात्र हैं. अमेजॉन में अभिषेक की प्लेसमेंट 21 अप्रैल को कन्फर्म हुई.

अभिषेक ने 14 दिसंबर 2021 को कोडिंग टेस्ट दिया था. इसके बाद 13 अप्रैल को तीन राउंड का एक इंटरव्यू हुआ और आखिर में 21 अप्रैल को खबर आई कि अभिषेक का सिलेक्शन हो चुका है. यही वो तारीख है जब अभिषेक के पास अमेजॉन का ऑफर लेटर आया. 

यह भी पढ़ें: टीचर से बदला लेने के लिए 12वीं के छात्र ने बना डाली Fake ID, गंदी डिटेल्स के साथ शेयर किया नंबर

बता दें कि अभिषेक ने इस नौकरी के लिए कड़ी मेहनत की. टेस्ट के बाद तीन राउंड इंटरव्यू और उनमें भी जर्मनी और आयरलैंड के प्रोफेशल एक्सपर्ट ने अभिषेक की नॉलेज का टेस्ट लिया था. इंटरव्यू लेने वाली टीम अभिषेक की कोडिंग की स्पीड और ब्लॉक चेन पर बनाए गए प्रोजेक्ट से बहुत इंप्रेस हुए. अभिषेक ने बताया कि उनका सिलेक्शन कोडिंग स्किल और अलग-अलग टेक्नीक पर बनाए गए प्रोजेक्ट की वजह से हुआ है.

यह भी पढ़ें: अब शाहीन बाग और ओखला में चलेगा बुलडोजर! MCD की बड़ी कार्रवाई की तैयारी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement