Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: प्रेमी जोड़ा समझ भाई-बहन को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पेड़ से बांधकर बरसाए कोड़े

Madhya Pradesh Crime News: लड़की का पति चिल्लाता रहा कि वह उसका भाई है, लेकिन गांव वालों ने उसकी एक भी बात पर ध्यान नहीं दिया.

MP: प्रेमी जोड़ा समझ भाई-बहन को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पेड़ से बांधकर बरसाए कोड़े

Khandva Crime 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां प्रेमी जोड़े के शक में दो भाई-बहन को ग्रामीणों ने झाड़ से बांधकर खूब पीटा. लड़की का पति चिल्लाता रहा कि वह उसका भाई है, लेकिन गांव वालों ने उसका बात पर कोई ध्यान नहीं दिया. इसका घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, पिपलोद थाना क्षेत्र के बामन्दा गांव में एक आदिवासी शख्स अपनी बहन कलावती से मिलने गया था. दोनों घर के आंगन में बैठकर बात कर रहे थे. इस दौरान कलावती का पति काम से घर से बाहर गया हुआ था. दोनों के बात करते देख गांव वालों को शक हुआ कि यह कोई बाहरी युवक और पीछे से महिला से मिलने आया है. इसी शक के आधार पर ग्रामीणों ने बहन-भाई को पकड़ लिया और झाड़ से बांधकर पिटाई शुरू कर दी. हद तो तब हो गई जब उनपर कोड़े बरसाने लग गए.

ये भी पढ़ें- TV-फ्रिज की तरह अब EMI पर खरीद पाएंगे आम, कितनी होगीं किस्त और डाउन पेमेंट जानें पूरी शर्तें  

कलावती चिल्लाती रही कि वह मेरा भाई है. लेकिन लोग तब भी नहीं मानें और दोनों की पिटाई करते रहे. इस दौरान किसी ने कलावती के पति को फोन कर दिया. वह भी गांव वालों को बोलता रहा कि वह उसका साला है.

इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन युवकों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement