Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित राहुल और प्रियंका, RSS चीफ समेत मौजूद होंगे योजनाओं के लाभार्थी

सीएम योगी के शपथग्रहण की तैयारियां लखनऊ के इकाना स्टेडियम में जोर-शोर से जारी है जिसमें देश के करीब 200 वीवीआईपी शिरकत करेंगे.

CM Yogi के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित राहुल और प्रियंका, RSS चीफ समेत मौजूद होंगे योजनाओं के लाभार्थी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चुने गए योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditiyanath) 25 मार्च को इतिहास रचेंगे, जब वह लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इवेंट में कुल 200 वीवीआईपी शामिल होंगे. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य आमंत्रित हैं. 

भाजपा शासित सीएम और विपक्षी नेता भी आमंत्रित

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, सोनिया गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती समेत विपक्षी नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा. इसकै अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी शामिल होने की संभावना है.

लाभार्थियों को भी किया आमंत्रित 

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में अध्यक्ष मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई गणमान्य व्यक्ति शामिल हो सकते हैं. वहीं विभिन्न केंद्रीय और राज्य द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को भी महिला लाभार्थियों पर विशेष ध्यान देने के साथ शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें- Ukraine में मारे गए भारतीय छात्र नवीन का शव मेडिकल रिसर्च के लिए दान करेगा परिवार, पिता ने दिया भावुक संदेश

लखनऊ में जारी हैं तैयारियां

इस बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भव्य समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, भाजपा द्वारा पहले ही कैबिनेट सदस्यों के नामों को अंतिम रूप दिया जा चुका है. उत्तर प्रदेश में सरकार गठन की निगरानी के लिए अमित शाह को केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है. वहीं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास भी शाह के साथ राज्य में सह-पर्यवेक्षक के रूप में सरकार गठन सुनिश्चित करेंगे.

यह भी पढ़ें- क्या फिर खुलेगी Kashmiri Pandits पर हुए अत्याचारों की फाइल? राष्ट्रपति से लगाई गई SIT जांच की गुहार

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement