Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma के ब्लड सैंपल और कपड़ों की होगी फोरेंसिक जांच, भेजे जाएंगे लैब

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा का 27 दिसंबर को अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके पार्थिव शरीर को आज पारिवार को सौंप दिया जाएगा.

Tunisha Sharma के ब्लड सैंपल और कपड़ों की होगी फोरेंसिक जांच, भेजे जाएंगे लैब

Tunisha Sharma Sheezan Khan शीजान खान और तुनिषा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर कर रख दिया है. पुलिस ने तुनिषा के कथित बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले में लगातार जांच कर रही है और एक्ट्रेस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. इस बीच तुनिषा के ब्लड सैंपल और कपड़ों की फोरेंसिक जांच कराने का फैसला लिया गया है. पुलिस आज एक्ट्रेस के ब्लड सैंपल, ऑर्नामेंट्स और कपड़ों को कालीना फोरेंसिक लैब भेजेगी.

जानकारी के मुताबिक, तुनिषा का 27 दिसंबर को अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके पार्थिव शरीर को आज पारिवार को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल एक्ट्रेस की डेड बॉडी को जेजे अस्पताल से मीरा रोड स्थिति मोर्चरी में शिफ्ट किया गया है.

सीरियल के सेट पर किया सुसाइड
तुनिषा शर्मा ने शनिवार को वसई इलाके में एक सीरियल के सेट पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तुनिषा ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ और ‘चक्रवर्तीन अशोक सम्राट’ के अलावा ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिए पहचान हासिल की थी. यह घटना शनिवार को एक सेट पर हुई थी, जहां सीरियल ‘अली बाबा: दास्तां-ए-काबुल’ की शूटिंग की जा रही थी.

यह भी पढ़ें- 'Tunisha Sharma ने की थी सुसाइड फिर सेट पर डरे हुए क्यों हैं लोग', क्या अभी सुलझी नहीं एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी

शीजान के करियर पर लगा विराम
पुलिस ने तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में टीवी अभिनेता शीजान खान को गिरफ्तार किया है. शीजान को रविवार को मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने अभिनेता को तुनिषा की मां द्वारा की गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया. तुनिषा की मां ने दावा किया कि वह अभिनेता शीजान खान के साथ रिश्ते में थी और उससे आजिज आकर उसने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma को धोखा दे रहा था Sheezan Khan, एक्ट्रेस के चाचा का बड़ा दावा, बोले 'उसने अस्पताल में हमें सच बताया था'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 दिन पहले शीजान खान और तुनिषा शर्मा का 'ब्रेकअप' हो गया था. इसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गईं और काफी परेशान रहने लगीं. 24 दिसंबर को वह टीवी शो के सेट पर फंदे से लटकी पाई गईं और माना गया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है. ऐसा कहा जाता है कि वह शीजान से शादी करना चाहती थीं और उसने मना कर दिया, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, शीजान ने अपने करियर की शरुआत 2013 में ऋतिक रोशन अभिनीत ऐतिहासिक ड्रामा जोधा अकबर से की थी. बाद में उन्होंने 'सिलसिला प्यार का', 'पृथ्वी वल्लभ' और 'एक था रावण' जैसे टीवी शो में काम किया. वह अब 'अलीबाबा - दास्तान-ए-काबुल' में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं. तुनिषा उनकी को-स्टार और शो की फीमेल लीड थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement