Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal में BJP और TMC कार्यकर्ताओं की भिड़ंत, सांसद ने बोला Mamata सरकार पर हमला

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के कार्यक्रम में BJP और TMC के कार्यकर्ताओं में हिंसात्मक भिडंत हुई है.

West Bengal में BJP और TMC कार्यकर्ताओं की भिड़ंत, सांसद ने बोला Mamata सरकार पर हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के दिन आज पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) समर्थकों के बीच एक बार फिर झड़प होने की खबर सामने आई है. यह घटना भाजपा सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) के कार्यक्रम के दौरान नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की मूर्ति पर माल्यार्पण को लेकर हुई है. 

पुलिस पर उठे सवाल

दरअसल, भाटपारा में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के कार्यक्रम के दौरान हुई झड़प के इस घटनाक्रम में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. खबरे हैं कि जब बवाल हो रहा था तब वहां दूर-दूर तक पुलिस नहीं थी. लोगों का कहना है कि शहर में नेताजी की जयंती के मौके पर सांसद के कार्यक्रम की जानकारी सभी को थी लेकिन फिर भी पुलिस ने घटनाक्रम को कोई तवज्जो नहीं दी.

बीजेपी समर्थकों का कहना है कि सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस समय पर नहीं पहुंची और बवाल बढ़ता गया तो सांसद (MP) की जान बचाने के लिए उनके गार्ड को फायरिंग करनी पड़ी. इस घटनाक्रम के दौरान ईंट पत्थर से हमला होने की खबर भी आई हैं. इस झड़प के बाद सांसद को जैसे तैसे घटनास्थल से दूर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है. 

और पढ़ें- 10 लाख इनाम..119 केस में Wanted, कौन है नक्सली Maharaj Pramanik?

ममता सरकार पर लगाए आरोप

वहीं इस घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ममता सरकार,  टीएमसी और पश्चिम बंगाल की पुलिस पर हमला बोला है. अर्जुन सिंह ने कहा, “मुझे नेता जी की प्रतिमा का माल्यार्पण करने से रोका गया. मेरे गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की उसके बाद हमलावर पीछे हटे.”  

वहीं इस मौके पर बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Sukant Majumdar) ने  ममता सरकार पर हमला‌ बोला है. उन्होंने कहा, “जिस तरह से अर्जुन सिंह पर हमला किया गया है. उससे स्थिति साफ हो गई है कि बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति की कैसी है. एक सांसद भी बंगाल में सुरक्षित नहीं है. 

और पढ़ें- Netaji Subhas Chandra Bose Statue से बेटी खुश, कांग्रेस पर लगाया यह बड़ा आरोप

इसके इतर‌ दूसरी ओर ममता बनर्जी सरकार के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने आरोप लगाया कि यह मारपीट अर्जुन सिंह के गुंडों ने की है. अर्जुन सिंह भाटपारा पर अपना वर्चस्व समझते हैं लेकिन ऐसा होने नहीं दिया जाएगा. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के भाटपारा इलाके में विधानसभा चुनाव के बाद से ही हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और हिंसा यहां भड़कती ही रहती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement