Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों गिरफ्तार हुआ है धीरेंद्र शास्त्री का भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम? क्या कैमरा है उसका असली दुश्मन

Dhirendra Shastri brother arrest: धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गिरफ्तारी के पीछे क्या है कैमरे का रोल, जानिए क्या हैं आरोप और कितनी थी गलती.

Latest News
क्यों गिरफ्तार हुआ है धीरेंद्र शास्त्री का भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम? क्या कैमरा है उसका असली दुश्मन

Dhirendra Shastri brother Saurabh Garg arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम को गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले काफी समय से धीरेंद्र शास्त्री की ही तरह वो भी सुर्खियों में बने हुए थे. धीरेंद्र शास्त्री पर जहां अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगे थे तो वहीं उनके भाई शालिग्राम पर इससे भी कहीं ज्यादा गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप इतने बड़े हैं कि लाख कोशिशों के बाद भी शालिग्राम बच नहीं सके और पुलिस उन्हें आखिरकार उठा कर ले गई.

क्यों हुई है गिरफ्तारी

शालिग्राम को मध्य प्रेदश पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर एक दलित परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप है. मुसीबत इस बात से ज्यादा बढ़ी है, क्योंकि इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के कारण पुलिस एक्शन मोड में आ गई और शालिग्राम को दबोच लिया गया. 

ये भी पढ़ें: गली-गली में रेस्टोरेंट और होम स्टे, पंडित धीरेंद्र शास्त्री का गढ़ा गांव बना बिजनेस हब

आ गए थे जनता के रडार पर

वीडियो में शालिग्राम हाथ में पिस्टल तो मुंह में सिगरेट लगाए दिखाई दिए. साथ ही गालियों की तो मानो बौछार हो रही हो. ये सब देख जनता भड़क उठी. मध्य प्रदेश के छतरपुर के गढ़ा गांव के इस वीडियो ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई की किस्मत पलट दी. 

क्यों दी थी परिवार को धमकी

कुछ समय पहले धीरेंद्र शास्त्री ने महाशिवरात्रि के मौके पर सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया था. इस समारोह में खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे थे. करीब 125 गरीब जोड़ों की शादी कराई गई थी. लेकिन इसमें एक परिवार ने बागेश्वर धाम में अपनी बेटी की शादी कराने से इनकार कर दिया था. ये बात शालिग्राम को इतनी बुरी लग गई थी कि वो दलित परिवार के शादी समारोह में ही धमकी देने पहुंच गया था.

ये भी पढ़ें: हाथ में गन, मुंह में सिगरेट और दलित परिवार के सिर पर तान दी पिस्टल, शादी के मंडप में बाबा बागेश्वर के भाई का उत्पात

सिगरेट जलाकर स्टाइल में उसने गन निकाली और परिवार पर तान दी. इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया और इसी के साथ आज सलाखों के पीछे सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम को भी कैद कर लिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement