Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में बिल्डिंग गिरी, 3 की मौत, बच्चों समेत कई लोगों के दबे होने की आशंका

राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की सुबह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका...

दिल्ली में बिल्डिंग गिरी, 3 की मौत, बच्चों समेत कई लोगों के दबे होने की आशंका

हादसे की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: शुक्रवार की सुबह राजधानी दिल्ली में एक बड़ा हादसा हुआ. दिल्ली के आजाद मार्केट में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य के मलबे में दबे होने की आशंका है. मौके पर राहत एवं बचाव टीम के साथ-साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली के आजाद मार्केट के शीश महल इलाके में एक बिल्डिंग बन रही थी. 4 मंजिल की यह बिल्डिंग निर्माणाधीन थी. सुबह अचानक से ताश के पत्तों की तरह बिल्डिंग गिर गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उस वक्त बिल्डिंग में करीब 15 मजदूर मौजूद थे. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कुछ स्कूली बच्चे भी गली से गुजर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मलबे में स्कूली बच्चे भी दबे हो सकते हैं.

हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय लोग भी राहत और बचाव कार्य में लग गए हैं. 

यह भी पढ़ें, Delhi में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज, दो की मौत तीन घायल

ध्यान रहे यह इलाका घनी आबादी वाला है. ऐसे में बचाव एवं राहत कार्य में कठिनाई हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement