Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: पत्नी को मारने के दरवाजे में छोड़ा करंट, मर गई सास

शराबी पति ने पत्नी के लिए मौत का जाल बिछाया था लेकिन उसकी साजिश का शिकार कोई और ही हो गया.

MP: पत्नी को मारने के दरवाजे में छोड़ा करंट, मर गई सास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पत्नी को मारने के लिए एक शख्स ने बिजली का तार बिछाया लेकिन साजिश उल्टी पड़ गई. यह घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए लोहे के दरवाजे पर बिजली का तार लगाकर करंट डाल दिया लेकिन पत्नी की जगह उसकी सास इस साजिश का शिकार हो गई. दरअसल उसकी पत्नी की जगह उस शख्स की 55 वर्षीय मां दरवाजे के संपर्क में आ गई और करंट लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने 11 अक्टूबर को यह जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: लिफ्ट को समझ लिया पार्किंग, गाड़ी समेत 35 फीट गहरे शाफ्ट में गिरी महिला

पुलिस ने बताया कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सैखेड़ा गांव की है. कोतवाली थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया कि आरोपी शराब पीने का आदी है और इस बात को लेकर अक्सर उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता है. रविवार रात को भी इसी बात को लेकर दंपति में झगड़ा हुआ. इसके बाद महिला अपनी मां के घर चली गई. सिंह ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला कि पत्नी के घर छोड़ने से नाराज व्यक्ति अपने ससुराल गया. वहां उसने पत्नी की हत्या करने के इरादे से लोहे के बने मुख्य प्रवेश द्वार को बिजली के तार से जोड़ दिया लेकिन उसकी सास इस लोहे के दरवाजे के संपर्क में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद व्यक्ति मौके से फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयास जारी है. उन्होंने कहा कि फरार आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: भीड़ को चीरते हुए आया लड़का, राहुल गांधी को कर लिया किस

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement