Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP के कई शहरों में आयकर विभाग की छापेमारी, सपा के इस नेता की बढ़ सकती हैं मुसीबतें

IT Raids in UP: यूपी के झांसी कानपुर और लखनऊ समेत कई शहरों में आयकर विभाग की एकसाथ छापेमारी जारी है. 

UP के कई शहरों में आयकर विभाग की छापेमारी, सपा के इस नेता की बढ़ सकती हैं मुसीबतें

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आयकर विभाग (IT Raids) ने छापेमारी की है. घनाराम कंस्ट्रक्शन नाम की इस कंपनी के मालिक सपा के एक नेता हैं. इस कंपनी का कॉर्पोरेट दफ्तर झांसी में है. समाजवादी पार्टी के नेता श्याम सुंदर यादव और उनके भाई बिसन सिंह इस कंपनी को चला रहे हैं. अब इनके खिलाफ जांच एजेंसियों का शिकंजा सकता जा रहा है. आईटी की टीम ने झांसी और लखनऊ समेत कई शहरों पर एकसाथ छापेमारी की है.  

सुबह से जारी है छापेमारी 
आयकर विभाग की टीम सुबह झांसी के सिविल लाइन स्थित दफ्तर और आवास पर पहुंची. यहां कई स्थानों पर एक साथ छापेमारी की गई. यह कंपनी सपा नेता श्याम सुंदर की है. सूत्रों के मुताबिक घनाराम बिल्डर पर आरोप है उसने करोड़ों रुपये का नकज लेनदेन किया है. कंपनी फर्जी ठेकों के जरिए कालेधन को सफेद करने का काम करती है.  अब उनके खिलाफ शिकंजा सकता जा रहा है. दूसरी तरफ कानपुर में राजेश यादव के घर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. आयकर विभाग की टीमें उनके घर मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार की परेशानी बढ़ाएंगे किसान! महापंचायत कर दी यह चेतावनी

कहां-कहां हुई छापेमारी
आयकर विभाग की टीम ने कई बिल्डरों पर एकसाथ छापेमारी की है. इनमें घनाराम कंस्ट्रक्शन और बसेरा बिल्डर्स शामिल है. आयकर विभाग की टीम बिल्डर वीरेंद्र राय, राकेश बघेल और विजय सरावगी समेत कई बिल्डरों पर एकसाथ छापेमारी कर रही है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement