Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमिका की इस जिद से परेशान हो गया प्रेमी, पत्थर से कुचलकर मार डाला, एसिड से जलाया चेहरा

प्रेमिका की शादी करने की जिद से परेशान प्रेमी ने रेप के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने शव की पहचान छिपाने के लिए एसिड डालकर जला दिया.

प्रेमिका की इस जिद से परेशान हो गया प्रेमी, पत्थर से कुचलकर मार डाला, एसिड से जलाया चेहरा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए ​हिंदी: झारखंड के लोहरदगा जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने 21 साल की गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने ले जाकर उसकी रेप के बाद हत्या कर दी. आरोपी ने पत्थर से प्रेमिका मुंह कुचल दिया. पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने उसके चेहरे को एसिड डालकर (Acid) जला दिया. मौके से गुजर रहे लोगों ने लड़की का शव पड़ा देख सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दस्तावेजों के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क किया तो मामले की तह खुल गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.   

दरअसल, यह घटना झारखंड के लोहरदगा जिले में स्थि​त सदर थाना क्षेत्र की है. यहां खकसीखढा में एक पत्थर की खदान है. इस खदान के पास गांव वालों को जली हालत में युवती का शव मिला. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव के पास पड़े दस्तावेजों के जांच की. इसमें पता चला कि युवती रांची के एक कॉलेज में पीजी की स्टूडेंट थी. पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया. लड़की के परिजनों ने बेटी के शव की पहचान कर बताया कि उसका पास ही के गांव रामपुरा के दीप नारायण से प्यार करती थी. दोनों को आखिरी बार साथ देखा गया था. 

पुलिस ने लोकेश के आधार पर दबोचा आरोपी

पुलिस ने मृतक लड़की के बॉयफ्रेंड दीप नारायण (Lover Killed girlfriend) को हिरासत में लिया. पुलिस पूछताछ में उसने यह गुनाह करने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन मोबाइल लोकेशन से लेकर सभी सबूत आरोपी लड़के दीप नारायण के खिलाफ मिले. पुलिस ने आरोपी से कड़ी से पूछताछ तो आरोपी ने युवती की हत्या करने की बात स्वीकार की. 

शादी की जिद करने पर कर दी हत्या

आरोपी ने अपना गुनाह कबूलने के बाद हत्या की वजह का चौंका देने वाला खुलासा किया. दीप नारायण और युवती के बीच कई महीनों से प्रेम संबंध थे. दोनों कई बार संबंध भी बना चुके थे. इसबीच लड़की दीपनायरण पर शादी का दबाव बना रही थी. उसकी यही जिद हत्या की वजह बन गई. आरोपी दीप नारायण उससे पिछा छुड़ाने के तरीके तलाशने लगा. इसी के बाद उसने प्रेमिला को घुमने के बहाने बुलाया. इसके बाद वह युवती को अपने साथ पत्थर की खदान के पास ले गया. जहां आरोपी ने पहले युवती के साथ रेप किया और फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. उसकी पहचान ​न हो इसके लिए आरोपी एसिड डालकर प्रेमिका के चेहरे को बुरी तरह जला दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement