Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने की हत्या, अधजले शव को नहर में फेंका

Punjab Crime News: पंजाब के मनसा में 55 साल के सुखचरण सिंह की हत्या उनकी ही पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी. सुखचरण सिंह जेल वार्डन थे. पत्नी और बेटे के साथ लंबे समय से उनका विवाद था. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है...

Crime News: बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने की हत्या, अधजले शव को नहर में फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पंजाब (Punjab) के मनसा (Mansa)से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां 55 साल के सुखचरण सिंह की हत्या उनकी ही पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी. सुखचरण सिंह जेल वार्डन थे. पत्नी और बेटे के साथ लंबे समय से उनका विवाद था.

बताया जा रहा है कि सुखविंदर कौर ने अपने बेटे गुरवीसलदीप सिंह के साथ मिलकर अपने पति सुखचरण की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों शव को जलाकर सबूत हमेशा के लिए खत्म करने का प्रयास किया. लेकिन, शव पूरी तरह से नहीं जल पाया और उन्होंने उसे नहर में फेंक दिया. 

मनसा के एसपी डी. बालकृष्ण सिंगला ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि पटियाला जेल के वार्डन सुखचरण सिंह कुछ दिनों से लापता हैं. जब पुलिस टीम घर गई उन्हें किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ. इसके बाद पुलिस ने बेटे और पत्नी से पूछताछ की. 

यह भी पढ़ें, पहले दो बेटियों को मार डाला, फिर कुएं में कूद कर की आत्महत्या

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों ने बेसबॉल से मारकर सुखचरण की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए उन लोगों ने सुखचरण के शव को जलाने की कोशिश भी की. लेकिन, शरीर पूरा नहीं जल पाया तो उसे नहर में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें, आर्थिक तंगी से परेशान था शख्स, पत्नी और बेटे के साथ कार में लगाई आग

एसपी ने कहा कि हमने गोताखोरों की मदद से गांव कोटली कलां से शव को बरामद कर लिया है. बालकृष्ण ने कहा कि पत्नी और बेटे के साथ सुखचरण का लंबे समय से विवाद था. सुखविंदर कौर और गुरवीसलदीप सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement