Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणावी सिंगर की हत्या करके सड़क किनारे दफना दिया था शव, 12 दिन बाद मिली लाश

Rohtak Murder Case: रोहतक में एक गायिका का शव उसके गायब होने के 12 दिन बाद बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हरियाणावी सिंगर की हत्या करके सड़क किनारे दफना दिया था शव, 12 दिन बाद मिली लाश

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के रोहतक से एक हरियाणवी सिंगर का शव बरामद किया गया है. गायिका 11 मई को ही अपने घर से लापता हो गई थी. मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बयान के बाद सड़क के किनारे से शव बरामद किया गया. आरोपियों ने गायिका की हत्या करने के बाद शव को सड़क के किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया था. इतना ही नहीं, इन लोगों ने गायिका के कपड़े भी उतार लिए थे.

दिल्ली की रहने वाली यह गायिका म्यूजिक वीडियो बनाती थी. पुलिस को दी गई शिकायत में गायिका के परिवार ने बताया कि 11 मई को वह किसी काम से निकली थी, लेकिन तब से वापस नहीं आई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रवि और अनिल नाम के ये दोनों आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे.

यह भी पढ़ें- UP Elections के समय दंगे वाली भीड़ में था शामिल, कोर्ट ने दी लोगों को शरबत पिलाने की सजा

काम के बहाने बुलाकर ले ली जान
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन दोनों आरोपियों को 21 मई को हरियाणा के महम इलाके से गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों ने बताया कि इन्होंने गायिका की हत्या की साजिश रची थी. म्यूजकि वीडियो बनाने के बहाने गायिका को बुलाया और नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बेहोश कर दिया.

आरोपियों ने बताया कि इन लोगों ने पहले गायिका की हत्या की और फिर शव को ले जाकर रोहतक के हाइवे के पास दफना दिया. इन दोनों की निशानदेही पर ही महिला के शव को बरामद किया गया. पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद गायिका के श को परिवार को सौंप दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Weird News: महिला की हत्या के मामले में भेड़ को 3 साल की सजा, मालिक पर जुर्माना

परिवार ने लगाया गैंगरेप का आरोप
बाद में शव को सड़क पर रखकर परिवार और भीम आर्मी के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. आरोप है कि इन लोगों ने गायिका का सामूहिक बलात्कार किया और बेरहमी से मारपीट करने के बाद हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक रेप का कोई सबूत नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement