Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha Bus Accident: बस पलटने से गई छह लोगों की जान, PM मोदी और ममता बनर्जी ने जताया दुख

Ganjam Bus Accident: ओडिशा के गंजम में हुए बस हादसे (Bus Accident) में छह लोगों की जान चली गई. हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

Odisha Bus Accident: बस पलटने से गई छह लोगों की जान, PM मोदी और ममता बनर्जी ने जताया दुख

ओडिशा के गंजम जिले में हुआ भीषण बस हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा के गंजम जिले में कलिंगा घाट के पास हुए एक बस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों के अलावा लगभग 40 लोग मामूली या गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी खेद व्यक्त किया है, क्योंकि मरने वाले लोग पश्चिम बंगाल के ही थे.

जानकारी के मुताबिक, बस में सवार लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. ये लोग विशाखापत्तनम जा रहे थे, तभी गंजम जिले में इनकी बस हादसे का शिकार हो गई. बस में सवार लोगों में से 6 की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया गया है कि इस बस में कुल 77 लोग सवार थे.

यह भी पढ़ें- Kashmir: बारामूला में सेना का बड़ा एक्शन, तीन PAK आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं लोग
ममता बनर्जी ने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'हमारी सरकार ओडिशा के अधिकारियों के संपर्क में है, ताकि मृतकों का पोस्टमॉर्टम और घायलों का इलाज जल्द से जल्द करवाया जाए और उन्हें वापस लाया जाए. हमने आपदा प्रबंधन के प्रमुख सचिव और उदयनारायणपुर के विधायक को घटनास्थल के लिए भेजा है.'

यह भी पढ़ें- हरियाणावी सिंगर की हत्या करके सड़क किनारे दफना दिया था शव, 12 दिन बाद मिली लाश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा, 'ओडिशा के गंजम जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में लोगों की जान जाने से मुझे काफी दुख हुआ. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है. मैं प्रार्थना करता हूं कि हादसे में घायल हुए लोग जल्द ठीक हो जाएं.'

राहत और बचाव कार्य जारी
घटना की सूचना मिलते ही ओडिशा के दमकल विभाग की टीमों के अलावा पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. ममता बनर्जी ने भी अपनी ओर से अधिकारियों और विधायक को मौके पर भेजा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement