Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes: बर्थडे की नहीं उतरी खुमारी, बीच मैच डांस करने लगे उस्मान ख्वाजा, देखें वीडियो

जब वे बाउंड्री लाइन के पास गए तो स्टेडियम में मौजूद 'बर्मी आर्मी' के सदस्यों ने उन्हें डांस करने को कहा.

Latest News
Ashes: बर्थडे की नहीं उतरी खुमारी, बीच मैच डांस करने लगे उस्मान ख्वाजा, देखें वीडियो

usman khawaja dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर रोमांचक नजारे सामने आते हैं. मैच में चौके-छक्कों की बारिश के बीच कई नजारे ऐसे होते हैं, जो दर्शकों में जोश भर देते हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला.

हुआ यूं कि चौथे दिन जब इंग्लिश टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब सब्स्टीट्यूड फील्डर के रूप में उस्मान ख्वाजा फाइन लेग पर फील्डिंग करने उतरे. खास बात ये है कि एक दिन पहले ही 18 दिसंबर शनिवार को उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन मनाया.

ऐसे में उनपर जन्मदिन के जश्न की खुमारी साफ नजर आई. जब वे बाउंड्री लाइन के पास गए तो स्टेडियम में मौजूद 'बर्मी आर्मी' के सदस्यों ने उन्हें डांस करने को कहा.

 

ऑस्ट्रेलियाई खिला​ड़ी ने उन्हें निराश नहीं किया और मून वॉक कर उनका रोमांच बढ़ा दिया.

उस्मान को डांस करते देख फैंस उन्हें खुश हो गउ. जब पूरे वाकये को बड़े पर्दे पर दिखाया गया तो कमेंटेटर भी हंस पड़े. ख्वाजा सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. हाल ही में ख्वाजा ने खुलासा किया था कि कैसे बड़े होकर उन्हें नस्लीय तानों का सामना करना पड़ा था.

मैच की बात की जाए तो दूसरे टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह से हावी है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इं​ग्लैंड के 82 रन पर 4 विकेट गिर चुके हैं. पांचवें दिन इंग्लैंड के पास 90.4 ओवर में 386 रन का लक्ष्य है. रोरी जोसेफ बर्न्स 34, हसीब हमीद 0, डेविड मलान 20 और कप्तान जो रूट 24 रन बनाकर आउट हो चुके हैं. देखना होगा कि इंग्लिश टीम इस मैच में किस तरह वापसी करती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement