Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Canada के इस शख्स ने करोड़ों की लॉटरी लगते ही गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, कहा-'लौटकर नहीं आऊंगा'

ऐसी कई कहानियां हैं कि अमीर बनते ही लोग अपने पार्टनर को छोड़ देते हैं. ऐसा ही कुछ लॉटरी लगने के बाद कनाडा में भी एक शख्स ने किया है. 

Canada के इस शख्स ने करोड़ों की लॉटरी लगते ही गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, कहा-'लौटकर नहीं आऊंगा'

Breakup after lottery win

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कनाडा में एक शख्स की लॉटरी क्या लगी कि वह गर्लफ्रेंड को ही भूल गया. घटना कनाडा के ओंटारियो की है. मौरिस थिबॉल्ट की 35 करोड़ की लॉटरी लगी, जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया. मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया और कहा कि अब लौटकर नहीं आऊंगा.

मौरिस की गर्लफ्रेंड ने किया केस, मांगा आधा हिस्सा
मौरिस की गर्लफ्रेंड डेनिस रॉबर्टसन फिलहाल उसे जाने देने के मूड में नहीं है. डेनिस ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है और लॉटरी की रकम में से आधा हिस्सा मांगा है. उनका कहना है कि पार्टनर मौरिस ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. 

पढ़ें: महिला ने KFC से ऑर्डर किया चिकन, खोला बॉक्स तो उड़ गए होश

हर हफ्ते खरीदते थे लॉटरी
'द सन' में छपी खबर के मुताबिक, डेनिस का कहना है कि दोनों ने हर हफ्ते लॉटरी खरीदने का तय किया था. उन्होंने कहा, 'हमने मिलकर तय किया था कि हर हफ्ते कनाडा की लोको लॉटरी खरीदेंगे. जब भी हमें इनाम मिलेगा, तो दोनों आपस में आधा-आधा बांट लेंगे. लॉटरी जीतते ही मौरिस बदल गया और उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया.

घर से जाने के बाद मौरिस ने ब्रेकअप का मैसेज किया
डेनिस का कहना है कि मेरी एक बेटी भी है और हम दोनों 2017 से उसके साथ रह रहे थे. मौरिस ने एक दिन घर छोड़ दिया और मुझे मैसेज किया कि मैं तुमसे ब्रेकअप कर रहा हूं. अब लौटकर नहीं आऊंगा. दूसरी ओर मौरिस के वकील का कहना है कि यह लॉटरी मॉरिस ने अपने पैसों से खरीदी थी. इसमें हिस्सा मांगना गलत है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement