Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: दीक्षिता मेकअप करके बन जाती हैं Shahrukh, आप देखकर कहेंगे "वाह क्या बात है"

दीक्षिता जिंदल चेहरे पर मेकअप करके हूबहू शाहरुख (Shahrukh) बन जाती हैं. उनकी वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

VIDEO: दीक्षिता मेकअप करके बन जाती हैं Shahrukh, आप देखकर कहेंगे "वाह क्या बात है"

Image Credit- Youtube/channel/UC8mruwuMqRIL4TSftV5YsLw

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. इन्हीं फैंस में से एक हैं दीक्षिता जिंदल, जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. इन दिनों दीक्षिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने चेहरे पर मेकअप करके हूबहू शाहरुख की तरह दिखाई दे रही हैं. दीक्षिता का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं. लोग दीक्षिता की क्रिएटिविटी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

मेकअप करके बनती हैं शाहरुख (Shahrukh)
दीक्षिता अपने टैलेंट से शाहरुख बन जाती हैं. वीडियो की शुरुआत बैकग्राउंड में शाहरुख की तस्वीर लगी दिखती है, जिसके बाद वह मेकअप करना शुरू करती हैं. देखते ही देखते दीक्षिता शाहरुख बन जाती हैं. 

वीडियो में शाहरुख का सुपरहिट सॉन्ग ‘छम्मक छल्लो’ बज रहा है. उनकी इस कला की बहुत प्रशंसा हो रही है.  इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक और YouTube पर 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

लोग कर रहे हैं वाहवाही
दीक्षिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था - "Let’s set a mark of 1 lakh likes on this one? जबकि उनकी वीडियो पर अभी तक 4.5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दीक्षिता शाहरुख (Shahrukh) के अलावा कपिल देव, काजोल, भुवन बाम, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे अन्य सेलिब्रिटी का भी लुक क्रिएट कर चुकी हैं. दीक्षिता के YouTube पर 1 लाख 35 हजार सब्सक्राइबर्स (Subscribers) और इंस्टाग्राम पर 119 हजार फॉलोअर्स (Followers) हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement