Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: जीत के बावजूद खुश नहीं हैं Rohit Sharma, बताई टीम पर गुस्से की वजह

IND vs WI मैच में भारत की जीत के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजों के प्रदर्शन से नाराज हैं और उन्होंने इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है.

IND vs WI: जीत के बावजूद खुश नहीं हैं Rohit Sharma, बताई टीम पर गुस्से की वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत दौरे पर आई वेस्टइंडीज टीम (West Indies Tour of India) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत ने 6 विकेट से जीत लिया. टीम के गेंदबाजों समेत खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी 51 गेंदों पर 60 रनों की धमाकेदार पारी खेली लेकिन इस जीत के बावजूद कप्तान रोहित खुश नहीं है और उनकी यह नाराजगी टीम के बल्लेबाजों से है. 

बल्लेबाजों पर नाराज रोहित 

दरअसल, भारतीय टीम ने मैच तो जीत लिया लेकिन टीम ने इस जीत में चार विकेट गंवाए थे. ऐसे में एक या दो‌ विकेट और गिरते तो कैरेबियाई टीम भारी पड़ सकती थी. इसके चलते टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि ज्यादा विकेट नहीं गिरने चाहिए थे. मैं ‘परफेक्ट’ खेल में विश्वास नहीं करता. आप ‘परफेक्ट’ नहीं हो सकते. सभी ने शानदार प्रयास किया. हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया. इससे काफी खुश हूं.”  

रोहित शर्मा ने कहा, “बल्लेबाजी करते हुए हमें लक्ष्य का पीछा करते हुए ज्यादा विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे. यह पहली आवश्यक बता है और हम उनके (West Indies) निचले क्रम पर और अधिक दबाव बना सकते थे.” उन्होंने साथ ही कहा, “मैं उनसे श्रेय नहीं छीनना चाहता. हमने जिस तरह से शुरू में और फिर अंत में गेंदबाजी की वह अच्छा था.” 

टीम को दी यह सलाह

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा, “हम बतौर टीम बेहतर से बेहतर बनना चाहते हैं. अंतिम लक्ष्य है कि टीम जो चाहती है उसे हम हासिल कर पाएं. अगर टीम हमसे कुछ अलग चाहती है तो हमें ऐसा करना होगा. ऐसा मत सोचो कि हमें काफी बदलना होगा.” उन्होंने कहा, “मैं खिलाड़ियों से खुद को चुनौती देते रहने और थोड़ा नयापन लाने और अलग चीजों को आजमाने की कोशिश करने के लिए कह रहा हूं ताकि जब जरूरत पड़ने पर खिलाड़ी इसके लिए तैयार रहें."

यह भी पढ़ें- IND vs WI: रोहित की कप्तानी में कोहली का नेतृत्व, देखें Video

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज को 176 रनों पर ऑलआउट कर भारत ने 28 ओवर में 4 विकेट खोकर 178 रन बनाकर यह मैच 6 विकेट से जीत लिया था. इस मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए यजुवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच दिया गया था.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: जानिए 1 हजारवें वनडे में Team India की जीत कैसे रही खास 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement