Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK Vs KKR: कोलकाता के लिए आसान नहीं लड़ाई, अय्यर के सामने ये 2 बड़ी टेंशन

आज आईपीएल का पहला मुकाबला सीएसके और केकेआर के बीच खेला जाना है. अब तक ज्यादातर सीएसके का पलड़ा ही भारी रहा है पर नए सीजन में उलटफेर भी हो सकता है. 

IPL 2022 CSK Vs KKR: कोलकाता के लिए आसान नहीं लड़ाई, अय्यर के सामने ये 2 बड़ी टेंशन

केकेआर वर्सेज सीएसके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल का पहला मैच पिछले सीजन की विजेता और उप-विजेता सीएसके और केकेआर के बीच खेला जाना है. इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. दोनों ही टीम इस बार नए कप्तानों के साथ खेलने जा रही हैं. दोनों टीमों की अपनी कुछ मजबूती है तो कुछ कमजोरी भी है. हालांकि, केकेआर की परेशानी कुछ ज्यादा बड़ी है. 

ओपनिंग जोड़ी का संकट 
आईपीएल में केकेआर के सामने इस बार ओपनिंग जोड़ी का संकट है. शुभमन गिल की गैरमौजूदगी से ओपनिंग थोड़ी कमजोर दिख रही है. वेंकटेश अय्यर के साथ ओपनिंग के लिए अनुभवी अजिंक्य रहाणे और आरोन फिंच विकल्प के तौर पर मौजूद हैं. दोनों ही खिलाड़ियों की हालिया फॉर्म बहुत अच्छी नहीं है. ऐसे में ओपनिंग के लिए ठोस विकल्प जल्द से जल्द तलाशना होगा. 

पढ़ें: IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के एंथम में पूर्व कप्तान MS Dhoni का धमाका, देखें Video

गेंदबाजी आक्रमण में भी धार की कमी
केकेआर के सामने दूसरी चुनौती गेंदबाजी आक्रमण की है.  केकेआर के पास टिम साउदी और पैट कमिंस के अलावा कोई मारक तेज गेंदबाज नहीं है. कप्तान श्रेयस अय्यर को टूर्नामेंट के शुरुआत में ही इसका तोड़ निकालना होगा. अब देखना है कि केकेआर अपनी कमजोरियों से किस तरह पार पाती है या चेन्नई के गेम प्लान में उलझ जाती है. 

पढ़ें: CSK vs KKR: एबी डिविलियर्स ने कहा-यह टीम जीतेगी IPL 2022 का ओपनिंग मैच, बताई वजह  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement