Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोरोना के डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित थे Sourav Ganguly, अस्पताल ने की पुष्टि

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं.

कोरोना के डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित थे Sourav Ganguly, अस्पताल ने की पुष्टि
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं जिसके बाद अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी है और वह घर पर ही आइसोलेट हैं. अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया की गांगुली कोरोना के डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित थे. 

ओमिक्रोन का संकट खत्म 

अस्पताल के अधिकारी ने पीटीआई से बताया, 'गांगुली के सैंपल की जांच की गई, जहां जांच में वह डेल्टा प्लस वैरिएंट पॉजिटिव मिले हैं. जिसका इलाज किया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि गांगुली का ओमिक्रोन के लिए भी सैम्पल लिया गया था. जिसके बाद नेगेटिव परिणाम आने की वजह से उन्हें शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई थी. हालांकि अगले 14 दिनों के लिए वह डॉक्टरों की देखरेख में घर में ही क्वारंटाइन रहेंगे. RT-PCR (आरटी-पीसीआर) टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गांगुली को सोमवार रात में वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल (woodlands multispeciality hospital) में भर्ती कराया गया था. 

मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी

गांगुली को अस्पताल में मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी (Monoclonal Antibody Cocktail Therapy) दी गई थी. बात दें साल 2021 में गांगुली को दो बार अस्पताल में भारती कराया जा चुका है. इस साल की शुरुआत में सौरव गांगुली को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement