Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shane Warne को सर्वश्रेष्ठ स्पिनर नहीं मानने वाले बयान पर सुनील गावस्कर ने दी सफाई

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने शेन वॉर्न पर दिए अपने बयान पर आज सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सवाल गलत वक्त में पूछा गया था.

Latest News
Shane Warne को सर्वश्रेष्ठ स्पिनर नहीं मानने वाले बयान पर सुनील गावस्कर ने दी सफाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शेन वॉर्न पर दिए बयान को लेकर सुनील गावस्कर ने आज सफाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो में सफाई देते हुए कहा कि वॉर्न एक महान खिलाड़ी थे और उन्होंने क्रिकेट की शोभा बढ़ाई थी. उन्होंने यह भी कहा कि उनसे एक विषय पर राय मांगी गई थी और उन्होंने ईमानदारी से अपनी बात कही थी. 

वॉर्न पर दिए बयान पर हुआ था बवाल
सुनील गावस्कर से एक टीवी चैनल पर पूछा गया था कि क्या वे वॉर्न को क्रिकेट इतिहास का बेस्ट स्पिनर मानते हैं?  इसके जवाब में गावस्कर ने कहा था कि वॉर्न को वह बेस्ट स्पिनर नहीं मानते हैं. गावस्कर ने कहा था, 'मेरे लिए भारतीय स्पिनर और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन, वॉर्न से बेहतर हैं. शेन वॉर्न का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ देखिए जो कि एक साधारण रिकॉर्ड है.' उन्होंने कहा कि वॉर्न को सिर्फ एक बार नागपुर में पांच विकेट मिले थे. उन्हें भारत के खिलाफ कोई बड़ी सफलता नहीं मिली थी. मुरलीधरन को भारत के खिलाफ काफी सफलताएं मिली, ऐसे में मैं उन्हें बेहतर मानता हूं.’

पढ़ें: कपिल देव से आगे निकले Ravichandran Ashwin, जडेजा ने इस बॉलर के लिए गेंदबाजी की कुर्बान

गावस्कर के बयान की हुई थी आलोचना
इस बयान के बाद सुनील गावस्कर की लगातार आलोचना हो रही थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अब उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि गलत वक्त में यह सवाल पूछा गया और बेहतर होता कि यह सवाल नहीं पूछा जाता. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले हफ्ते क्रिकेट के 2 महान खिलाड़ियों का निधन हुआ है और यह दर्दनाक है. मैंने एंकर के एक सवाल का सीधा और ईमानदारी से जवाब दिया था. 

वॉर्न के लिए की प्रार्थना 
शेन वॉर्न के निधन को उन्होंने दुखद बताते हुए कहा कि वह गहरे सदमे में. उन्होंने यह भी कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले. पूर्व कप्तान ने कहा, 'शेन वॉर्न धुरंधर खिलाड़ी थे और अपने कौशल से उन्होंने इस खेल की शोभा बढ़ाई थी.'

 

पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं स्टार क्रिकेटर Shakib Al Hasan, जानिए वजह 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement