Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul- Athiya Wedding: आलीशान बंगला, गाड़ी जानें अथिया और केएल राहुल की नेटवर्थ, करोड़ों में है सालाना कमाई

केएल राहुल और अथिया ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर डाला अपडेट. पति पत्नी बने इस कपल की कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

KL Rahul- Athiya Wedding: आलीशान बंगला, गाड़ी जानें अथिया और केएल राहुल की नेटवर्थ, करोड़ों में है सालाना कमाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय बल्लेबाज स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर किया गया. टॉप क्रिकेटर के केएल राहुल के साथ ही इंडस्ट्री की बड़ी हिरोइन अथिया की संपत्ति भी करोड़ों में है. पिछले चार सालों से एक दूसरे डेट कर रहे इस जोड़े की नेटवर्थ 10 या नहीं बल्कि 110 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. 

आथिया शेट्टी और के एल राहुल की लव स्टोरी -

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की करोड़ों में है नेट वर्थ

केएल राहुल की कुल संपत्ति लगभग 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 79 से 80 करोड़ रुपये है. वहीं  अथिया की नेटवर्थ 28 से 29 करोड़ रुपये हैं. अब दूसरे के होकर दंपत्ति के रूप में राहुल और अथिया की नेटवर्थ 100 करोड़ को भी पार गई है. वहीं दोनों के पास एक से एक लग्जरी कार और फार्म हाउस हैं.  

केएल राहुल-अथिया शेट्टी की पास हैं ये कारें

बॉलीवुड के बड़े नामी अभिनेता और उद्योगपति की बेटी अथिया शेट्टी वैसे तो बचपन से ही लग्जरी गाड़ियों में घुमी हैं. उन्हें कितनी गाड़ियों में शौकीन हैं. अथिया शेट्टी ने पिछले साल ही नीले रंग की ऑडी क्यू7 खरीदी थी. इसकी कीमत करीब 95 लाख रुपये हैं. उनके पास Mercedes Benz S-Class लक्ज़री सेडान भी उनके पास है. इस कार की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है. अथिया के पास Ford EcoSport भी है. वहीं क्रिकेटर केएल राहुल के पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स7 है, जिसकी कीमत करीब 1.25 रुपये है. इसके साथ ही राहुल मर्सिडीज-एएमजी सी43 प्रीमियम सेडान के भी मालिक है. इसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है. 

करोड़ों रुपये के बंगले मालिक हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी 

एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक, केएल राहुल के पास बेंगलुरु में 65 लाख रुपये का एक घर है. उनके पास गोवा में 7,000 वर्ग फुट विला मिलाना में है. केएल राहुल के पास दिल्ली एनसीआर में आने वाले गुरुग्राम में पॉश इलाके में घर है. इसके साथ ही दोनों नवदंपत्ति ने साथ रहने के लिए मुंबई के बांद्रा में पॉश कार्टर रोड पर 4 बीएचके अपार्टमेंट लिया है. जहां दोनों रहेंगे. 

करोड़ों में हैं राहुल और अथिया की कमाई

केएल राहुल और अथिया की सालाना कमाई की बात करें तो यह करीब 22 करोड़ रुपये है. इसमें केएल राहुल को बीसीसीआई ग्रेड ए क्रिकेटर होने के चलते हर साल 5 करोड़ रुपये देती है. इसके साथ ही वह अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स से 17 करोड़ रुपये कमाते हैं. इसके अलावा वह प्यूमा, बोट, रेडबुल और आरबीआई जैसे एंडोर्समेंट से भी कई करोड़ रुपये कमाते हैं. वहीं अथिया शेट्टी एक फिल्म का 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती है. अथिया साल का 40 से 50 लाख रुपये ब्रांड एंडोर्समेंट से कमा लेती हैं. उनके पास जॉन जैकब्स आईवियर और डेनियल वेलिंगटन घड़ियों जैसे ब्रांड हैं. दोनों की कुल नेटवर्थ करीब 110 करोड़ रुपये है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement