Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diwali Fashion Tips: इस दिवाली अपनाएं ये फैशन टिप्स, बाल, ज्वेलरी और पहनें ऐसी आउटफिट

Fashion Tips: यहां जाने कैसे इस फेस्टिव सीजन में इन फैशन टिप्स की सहायता से आप अपने लुक में कर सकती हैं बदलाव.

Diwali Fashion Tips: इस दिवाली अपनाएं ये फैशन टिप्स, बाल, ज्वेलरी और पहनें ऐसी आउटफिट

इस दिवाली अपनाएं ये 5 फैसन टिप्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Diwali Fashion Tips- दिवाली का त्योहार पांच दिनों तक चलता है, लेकिन दिवाली (Five Days Festival Diwali 2022) को पांचों दीपोत्सव में सबसे अहम और बड़ा दिन माना जाता है. दिवाली का दिन बाकि दिनों से अलग है इसलिए इस दिन थोड़ा अलग से तैयार होने का मन होता है. इस मौके पर आप कुछ आसान टिप्स को आजमाकर बेहतर लुक के साथ साथ कंफर्ट भी फील कर सकती हैं. इस दिन खास और अलग लुक के लिए आउटफिट्स के रंग से लेकर उनके स्टाइल और डिजाइन के चयन करते समय कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए. इस मौके पर आप अपने पारंपरिक एथनिक कपड़ों के जरिए खुद के लुक में बदलाव कर सकती हैं और स्टाइलिश भी दिख सकती हैं. (Diwali Fashion, Hair care and Fashion)

दिवाली में अपनाएं ये 5 फैशन टिप्स (Diwali 2022 Festival Fashion Tips) 

दिवाली पर क्या आउटफिट पहनें (Traditional Outfits)

इस दौरान अगर आप पारंपरिक परिधानों का चयन करती हैं तो आपको तमाम ऑप्शंस मिलते हैं. ऐसे में आप साड़ी पहन सकती हैं. इसमें अगर आप अलग और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो रफल साड़ी पहन सकती हैं या साड़ी को इंडो वेस्टर्न तरीके से कैरी कर सकती हैं. अगर आप पारंपरिक लुक चाहती हैं तो बनारसी या सिल्क साड़ी पहन सकती हैं. त्योहार पर आकर्षक दिखने के लिए मौके के अनुरूप ही कपड़ों का चयन करना चाहिए. 

किन हेयरस्टाइल में कैसे और कौन से गजरा लगाएं, जानिए हमसे


कपड़ों के रंग का चयन (Color)

दिवाली के मौके पर आप पीले, लाल व नारंगी रंग के कपड़े पहन सकते हैं. ये सभी रंग पूजा के लिए शुभ माने जाते हैं. साथ ही ये सभी रंग आपको खूबसूरत लुक भी देते हैं. ऐसे में आप लाल रंग का कोई कुर्ता, शरारा भी कैरी कर सकती हैं. 

हेयर स्टाइल (Hair Style)

इस मौके पर आपको अपने लुक के साथ हेयर स्टाइल पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए. किसी भी सिंपल आउटफिट पर अच्छी हेयर स्टाइल आपके लुक को आकर्षक बना सकती है. आप चाहें तो बालों का जुड़ा स्टाइल भी कैरी कर सकती हैं. 

ज्वेलरी 

इस दिन आप अपने पारंपरिक लुक के लिए एथनिक आउटफिट के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ ही आप हल्के साधारण आउटफिट पर लाइटवेट ज्वेलरी या अपने कंफर्ट के अनुसार हैवी ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं. 

बालों में कलर करने से पहले जरा संभलकर, इन बातों को जरूर जान लें

स्किन केयर और मेकअप (Skin care and Make Up)

दिवाली के दौरान घर की साफ सफाई और धूल मिट्टी व धूप में आपकी त्वचा गंदी और बेरंग हो जाती है. त्योहार के दौरान अपनी त्वचा में निखार लाने के लिए आप कुछ आसान टिप्स को फॉलो कर सकती हैं साथ  ही डेड स्किन को बाहर करके अपने चेहरे पर निखार ला सकती हैं (इन टिप्स को जानने के लिए यहां क्लिक करें). इसके साथ ही त्योहार पर तैयार होते समय अपने लुक को पूरा करने के लिए मेकअप हल्का मेकअप भी कर सकती हैं लिपस्टिक, हल्का काजल, मसकारा, आदि की मदद से खुद को बेहतर लुक दे सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement