Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aries-Taurus-Leo 12 January Horoscope: मेष और वृष आज न रखें लाभ की आशा, सिंह वालों को मिलेगी बड़ी खुशी

मेष वृष और सिंह राशि वालों के लिए आज कैसा रहेगा गुरुवार का दिन चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Aries-Taurus-Leo 12 January Horoscope: मेष और वृष आज न रखें लाभ की आशा, सिंह वालों को मिलेगी बड़ी खुशी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज का दिन ग्रह-नक्षत्र और सितारे आपकी नौकरी, व्यवसाय, सेहत और नौकरी से लेकर आपसी संबंधों पर क्या असर डालेंगे, चलिए जान लें.

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

आज का दिन वैसे तो आपके लिये कुछ ना कुछ लाभ ही देगा, लेकिन आज आप से अपने किसी खास का भारी नुकसान हो सकता है. यह अनजाने में ही होगा. ऐसी कोई बात भी हो सकती है, जिसका पछतावा आपको जिंदगी भर रहेगा. यह आपके किसी नजदीकी जीवन साथी या दोस्त से जुड़ा होगा. आपको थोड़ा सतर्क रहने की अवश्यकता है. 

सुबह से ही दौड़ भाग शुरू हो जाएगी. यह दोपहर तक जारी रह सकती है. यह व्यर्थ रहेगी, लेकिन यह आपको अपने किसी खास का दिल रखने के लिए करनी पड़ेगी. इसे लेकर इमोशनल भी रहेंगे. हालांकि आपको इसका पूरा फायदा मिलेगा. आपको अपने पार्टनर या साथी परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा. 

आज निवेश के लिए बहुत ही बेहतरीन दिन है. शेयर बाजार से लेकर अन्य किसी भी सामान को खरीदने पर भविष्य में दोगुना लाभ मिलेंगे. अगर आप ट्रेडिंग का काम करते हैं तो आज का लिया हुआ फैसला आपके भविष्य असर डालेगा. 

सेहत को लेकर थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है. तेजी से चल रही शीतलहर और भारी ठंड का प्रकोप झेलना पड़ सकता है. इससे सेहत खराब हो सकती है. सेहत का पूरा ध्यान रखें. सेहत में थकान में महसूस होने पर ही दवाई लेकर कुछ घंटे आराम जरूर करें. कोई खराब समाचार मिल सकते हैं. 

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज किसी भी काम के फल तुरंत इच्छा न रखें. धैर्य और मन लगाकर काम करें. इसी में भलाई है. ज्यादा हाथ पैर मारने पर भारी नुकसान हो सकता है. मेहनत का लाभ किसी भी रूप में तुरंत नहीं मिल पाएगा, लेकिन हताश न हो, मेहनत का फल कभी मरता नहीं है. 

आप निवेश से जुड़ा काम करते हैं तो आज पैसा लगा सकते हैं. हालांकि आज आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन कल आपको यही निवेश बड़ा फायदा दे सकता है. आज सिर्फ आश्वासनों से ही काम चलाना पड़ेगा. 

व्यवसाय को लेकर आज मन थोड़ा दुखी रह सकता है. इसकी वजह काम में बड़ा उतार चढ़ाव आना है. कोई बड़ा जोखिम लेने से आज बचाव करें. ऐसा नहीं करने पर कोई बड़ा नुकसान हो सकता है, जिससे मन दुखी रहेगा. पैसों के लेन देन को लेकर भी किसी से कोई वादा न करें. इन्हें आज पूरा कर पाना मुश्किल हो सकता है. इसके चलते आलोचनाओं का शिकार हो जाएंगे. 

म​हिलाएं आज अपना काम छोड़कर दूसरों के कामों में कमी निकालेंगी. इसककी वजह से घर में झगड़ा हो सकता है. कलह के चलते घर के सदस्यों का मन दुखी रहेगा. मन साथ ही शरीर में बदन दर्द स्नायु तंत्र में दुर्बलता रहेगी.

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

आज का दिन आपके लिए लकी साबित हो सकता है. दिन के शाम तक कोई बड़ी खुशी मिलेगी. यह घर परिवार में नए सदस्य के आगमन से लेकर निवेश में मोटे मुनाफे की संभावनाओं से भरी होगी. बिना उम्मीद के भी अचानक धन लाभ होगा. जो आपकी खुशी को दोगुना कर देगा. 

दिन भर के हर काम को अति गंभीरता से लें. आपके यही फैसले आपको आगे फायदा पहुंचाएगे. हालांकि इस बीच मन भटकाने वाले प्रसंग भी बन रहेंगे. सही तरीके से किया जा रहा काम. किसी की सलाह पर गलत हो सकता है. इसका नुकसान हो सकता है. 

करियर के क्षेत्र में महिलाओं को सफलता जरूर मिलेगी, लेकिन धैर्य रखने की जरूरत है. ऐसा न करने पर परिणाम प्रभावति हो सकते हैं. किसी पर गुस्सा होने से बचाव करें. आज धन लाभ के भी योग बने हुए हैं. कोई आपका फंसा हुआ पुराना पैसा आ सकता है. आर्थिक रूप से सक्षम रहेंगे फिर भी कंजूस प्रवृति के लोग घर में परिवार के सदस्य या सहकर्मियों के आगे नीचा दिखाएंगे. परिवार के बुजुर्ग अनदेखी होने पर व्यथित होंगे. सेहत सही रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement