Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 January Virgo Daily Horoscope: कन्या राशि वालों के लिए आज बन रहा ये शुभ संयोग, जानिए कैसा होगा आज का दिन

अगर नाम ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे से शुरू होता है तो आपकी राशि कन्या (Virgo) है.

Latest News
5 January Virgo Daily Horoscope:  कन्या राशि वालों के लिए आज बन रहा ये शुभ संयोग, जानिए कैसा होगा आज का दिन

Virgo Daily Horoscope:  कन्या राशि वालों के लिए आज बन रहा ये शुभ संयोग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कन्या राशि के लिए आज गुरुवार का दिन कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें. 

कन्या राशि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, आज उनके मान और सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी. आज आपकी नौकरी में प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. ऑफिस में आज सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें.

आपका मान सम्मान लोगों में पहले से ज्यादा बढ़ेगा. आपके व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे. किसी बिजनेस डील के लिए बाहर जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी. आपको धन लाभ के आसार बन रहे हैं. विवाहितो के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है.

जीवन साथी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे. आप कोई उपहार भी दे सकते हैं. विद्यार्थी प्रतियोगिता की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने घर वालों से मिलवा सकते हैं.

माता-पिता संतान के भविष्य के लिए अपने मित्रों से बातचीत करेंगे और कुछ धन भी निवेश करेंगे, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो. जो लोग बेरोजगार हैं और काम की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, आज उन्हें कोई अच्छा रोजगार मिल सकता है.

आज आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने की भी योजना बना सकते हैं. आज परिवार में छोटे बच्चे आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिन्हें आपको अवश्य पूरा करना होगा नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं.

आप बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आपका तनाव भी कम होगा. आप अपने आप को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement