Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Rashifal Today: कर्क और कन्या की किस्मत में प्रेम का कितना होगा साथ, जानते हैं आज का लव राशिफल

Love Rashifal Today- आज किस राशि की किस्मत में प्रेम का साथ होगा, कर्क और कन्या का लव राशिफल क्या होगा, प्रीतिका मोजुमदार से जानते हैं

Latest News
Love Rashifal Today: कर्क और कन्या की किस्मत में प्रेम का कितना होगा साथ, जानते हैं आज का लव राशिफल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Love Rashifal- आज मंगलवार 6 दिसंबर का दिन कई राशियों के लिए शुभ होगा तो कई राशियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, किस राशि की किस्मत में प्यार का साथ होगा और कैसे जिंदगी में प्रेम आएगा, हमें बताएंगी ज्योतिषाचार्य ज्योतिका मोजुमदार. 

लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं. प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं, चंद्र राशि की गणना के आधार पर उनका भाग्य तय होता है. जैसे दिन विशेष में प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता कितना मजबूत होगा आदि. कन्या और कर्क दोनों राशि की किस्मत में आज प्यार का साथ होगा. इनके जीवनसाथी इनका साथ देंगे. 

यह भी पढ़ें- आज का दिन किन राशियों के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें यहां 

कन्या राशि के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. उनके अटके काम पूरे होंगे, किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी. जीवनसाथी के सहयोग से कई कार्य सफल हो जाएंगे. आज का दिन मस्ती भरा होगा, प्रेमी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा. आज कन्या राशि वालों को एक नया रिश्ता मिल सकता है जो शुरुआत में अच्छा लगेगा लेकिन बाद में थोड़ी उलझन होगी. 

इधर कर्क वालों के घरेलू जीवन में कुछ चिंता के पल आ सकते हैं लेकिन आप उनके लिए अच्छी तरह तैयार रहें. आपकी लव लाइफ में आज एक नया मोड़ आने वाला हैं जिससे आप दोनों के बीच की घनिष्ठता बढ़ेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement