Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar: आज हो रहा है सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, ये 3 राशि वाले हो जाएं सावधान

Surya Dhanu Rashi Parivartan: इस माह में साल का दूसरा सबसे बड़ा राशि परिवर्तन आज हो रहा है और 3 राशियों के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है.

Latest News
Surya Gochar: आज हो रहा है सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, ये 3 राशि वाले हो जाएं सावधान

Surya Gochar: होने जा रहा है इस माह का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज दिसंबर माह में साल का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन हो रहा है. 16 दिसंबर से सूर्य का गोचर धनु राशि में हो रहा है और पूरे साल में सूर्य का दूसरे सबसे बड़ा गोचर होता है. ग्रहों के राजा वृश्चिक राशि से निकल कर धनु में प्रवेश कर रहे हैं और उनका ये गोचर तीन र

सूर्यदेव हर माह में राशि परिवर्तन करते हैं लेकिन अप्रैल और दिसंबर में उनका राशि परिवर्तन बेहद खास होता है क्योंकि इन दोनों ही महीनों में सूर्य गोचर से खरमास लगाि है. इस साल भी सूर्य के धनु में प्रवेश करने के साथ ही खरमास भी शुरू हो गया है. 

 सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों को विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. आइए जानते हैंए सूर्य के राशि परिवर्तन करने से किन राशि वालों को अपना विशेष ध्यान रखना होगा.

धनु राशि 

इस राशि के जातकों को अपनी भावनाओं पर काबू पाना होगा क्योंकि भावनाओं के वश में आने से इनका आत्मविश्वास डगमगाने लगेगा. वहीं इस राशि के जातकों में बेहद क्रोध का भाव  उत्पन्न होगा लेकिन इसे भी काबू में करना होगा क्योंकि इससे पारीवारिक विवाद बढ़ता है. ये गोचर स्थान परिवर्तन से लेकर धन संबंधि समस्याओं का भी कारण बनेगा. 

 मकर राशि
इन राशि के जातकों का रूझाअ खानपान पर ज्यादा रहेगीा. जातकों के आत्मविश्वास में कमी के संयोग दिख रहे हैं. वहीं, खान-पान में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत होगी और जमा किया हुआ धन अचानक से निकल जाएगा. कपड़ों पर खर्चा बढ़ेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि संभव है. परिश्रम की अधिकता रहेगी़

कुंंभ राशि 
इन राशि के जातकों के मन में निराशा व असंतोष का भाव होने से आत्मविश्वास में कमी आएगी. सेहत से लेकर खर्चों तक में वृद्धि होगी. वाहन के रख-रखाव से खर्चें बढ़ सकते हैं. अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. परिवर्तन भी संभावित है. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंए नहीं तो परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement