Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे?

आइए Astro Guru आचार्य विक्रमादित्य से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुला राशि वाले आज अपनी कुशलता से बिगड़े कार्यों को भी बनाने की क्षमता रखेंगे, वहीं धनु राशि के जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. आइए एस्ट्रो गुरु आचार्य विक्रमादित्य से जानते हैं कि बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष(Aries)-  
आज का दिन आप अपने व्यवहार से खुशनुमा बनाएंगे. धन संबंधित मामलों में लाभ की संभावनाएं दिखेंगी. संध्या के आसपास अकस्मात खर्च बढ़ जाएंगे.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी 
उपाय- उगते सूर्य को अर्घ्य दें.

वृषभ(Taurus) –
आज का दिन आपकी आशाओं के विपरीत रहने वाला है. अति महत्वपूर्ण निर्णय लेने के पहले किसी अनुभवी की सलाह अवश्य लें. समाज के उच्चप्रतिष्ठित लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- केसरिया 
उपाय- विष्णु सहस्स्रनाम का पाठ करें.

मिथुन (Gemini)-
आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा. पूर्व में किए शुभ कामों का फल आज किसी न किसी रूप में अवश्य मिलेगा. सार्वजनिक क्षेत्र से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. विरोधी चाह कर भी आप को क्षति नहीं पहुंचा सकेंगे.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- लाल 
उपाय- पालक का दान करें.

कर्क(Cancer) - 
आज का दिन सिद्धिदायक है. हालांकि किसी भी कार्य को करने से पहले उसकी योजना बना लें. उन्नति के योग बन रहे हैं. सरकारी क्षेत्र से शुभ समाचार मिलेंगे. ठंडी चीजों का सेवन करने से बचें.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- भूरा 
उपाय- आर्थिक दान करना शुभ होगा.

सिंह(Leo) – 
आज का दिन साधारण रहेगा. कार्य व्यवसाय में लाभ कमाने के अवसर अवश्य मिलेंगे, इन्हें हाथ से न जाने दें. स्वास्थ्य नरम होगा सचेत रहें.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- सफेद 
उपाय- श्री गणेश का पूजन करना शुभ रहेगा.

कन्या(Virgo) - 
आज मौसमी बीमारियों का प्रकोप परिवार के सदस्यों को प्रभावित कर सकता है. कार्य व्यवसाय में आज ज्यादा उम्मीद नहीं रहेगी. धन संबंधित समस्या नहीं रहेगी फिर भी व्यर्थ के खर्चे आने से मन दुखी होगा.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा 
उपाय- ओम गं गणपतए नमः का उच्चारण करें.

तुला(Libra) - 
आज आप अपनी कुशलता से बिगड़े कार्यों को भी बनाने की क्षमता रखेंगे. मित्र आपका सहयोग मांगेंगे. व्यवसाय में धन का प्रबंध कहीं ना कहीं से हो ही जाएगा. खानपान संयमित रखें सेहत खराब हो सकती है.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सिल्वर 
उपाय- शिवलिंग पर गन्ने का रस अर्पित करना शुभ रहेगा.

वृश्चिक(Scorpio) – 
आज का दिन सुख के साधनों में वृद्धि करेगा. योजना फलीभूत होने से धन की आमद होगी. लाभ के सौदे मिलेंगे. मतभेद की भी संभावना है. यात्रा से लाभ हो सकता है. छोटे-मोटे व्याधि को छोड़ सेहत सामान्य रहेगी.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- लाल 
उपाय- जौ गौ को खिलाना शुभ रहेगा.

धनु(Sagittarius)  - 
आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. कार्य को लेकर भागदौड़ करनी पड़ेगी. धन की प्राप्ति हो सकेगी. छोटी-छोटी बातों पर नोकझोंक होगी. दिनचर्या संयमित ना रहने से सेहत पर प्रतिकूल असर पड़ेगा.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- केसरिया 
उपाय- किसी को धन उधार ना दें.

मकर(Capricorn) -
आज का दिन मध्यम फलदाई रहेगा. मन में अकारण क्रोध रहेगा. आर्थिक मामले अन्य कार्यों की अपेक्षा ज्यादा उलझेंगे फिर भी संध्या तक धन की आमद संतोषजनक हो जाएगी.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- भूरा 
उपाय- मंदिर में लाल गुलाब से पूजन करना शुभ होगा.

कुंभ(Aquarius) -
आज के दिन आप दैनिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. मेहनत व्यर्थ होती प्रतीत होगी लेकिन हताश ना हो आज देर से ही सही लाभ अवश्य होगा. आकस्किंक कार्य आने से अन्य आवश्यक कार्य निरस्त करने पड़ेंगे.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला
उपाय- हनुमान जी को चोला अर्पित करें.

मीन(Pisces)-
गलती मान लेने पर आपसी मतभेद शांत होंगे. कार्य क्षेत्र से आज लाभ की संभावनाएं कम ही रहेंगी. धन की आमद अल्प रहने से खर्चों पर नियंत्रण करना पड़ेगा. घर का वातावरण मंगलमय रहेगा. आरोग्य अच्छा रहेगा.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग-  गुलाबी 
उपाय- हरी सब्जियों का दान करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement