Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope : कर्क राशि को मिलेगा परिवार का साथ, तुला राशि वाले निबटेंगे अनचाहे मेहमान से

आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य से जानिए कैसा रहेगा वीकेंड का पहला दिन... आपकी राशि बता रही है दिन का हाल.

Daily Horoscope : कर्क राशि को मिलेगा परिवार का साथ, तुला राशि वाले निबटेंगे अनचाहे मेहमान से

ग्रह गोचर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : आज वीकेंड का पहला दिन है और यह हर राशि के जातक के लिए अलग रहने वाला है, मसलन कर्क राशि के लोगों के लिए परिवार का साथ मुकर्रर है वहीं तुला राशि की किस्मत में हैं अनचाहे मेहमान. आपकी राशि में कितना मज़ा, कितनी परेशानी, जानिए आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य के साथ. उपाय भी है इधर...

मेष (Aries) - आज लेन-देन से जुड़े मामलों में जितना आप सतर्क रहेंगे उतना ही आपके लिए अच्छा रहेगा. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. गुरुजन भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं.

शुभ अंक - 1   शुभ रंग - नारंगी

उपाय – उड़द का दान करना आपके लिए शुभ रहेगा.

वृषभ(Taurus) - आज आर्थिक रुप से मजबूत नजर आएंगे. धन कमाने के कई मौके बनेंगे. आज और अधिक मेहनत करने की जरुरत है. मेहनत करके ही आप सही परिणाम पा पाएंगे.

शुभ अंक - 3  .शुभ रंग - पीला

उपाय - लाल चंदन का तिलक लगाना आपके लिए शुभ रहेगा.

मिथुन(Gemini) - आज आप अपने काम के लिए दूसरों पर ज्यादा दबाव न डालें. दूसरे लोगों की इच्छाओं और दिलचस्पियों पर भी ग़ौर करें. धन से जुड़ा कोई मसला आज हल हो सकता है और आपको धन लाभ हो सकता है. परिवार के कामों को नज़रअंदाज़ करने से घर पर तनाव बन सकता है.

शुभ अंक - 9   शुभ रंग - लाल

उपाय - ओम शं शनैश्चराय नमः का उच्चारण करें.

 कर्क(Cancer)- आज आप तन्हाई से बाहर आएं और परिवार के साथ कुछ पल बिताएं. आर्थिक परेशानी आ सकती है. बड़े लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएं और आइडिया सुझाएगा. मन को शांति मिलेगी.

शुभ अंक - 5   शुभ रंग - हरा

उपाय - आज काला वस्त्र किसी जरूरतमंद को दान करें

सिंह(Leo) - आज रोज़मर्रा की गतिविधियों में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है. बड़ो की मदद अहम साबित होगी. आज का दिन रोमांच से भरपूर होने की पूरी संभावना है.

शुभ अंक - 7   शुभ रंग - क्रीम

उपाय - काले कुत्ते को रोटी दें.

कन्या(Virgo)- आज के दिन नकारात्मक ख़त्म कर दें. यात्रा आपको तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. निजी जीवन में ज़रूरत से ज़्यादा दख़लअंदाज़ी करेंगे. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे.

शुभ अंक - 2   शुभ रंग - सफेद

उपाय - शिवलिंग पर दूध में काला तिल मिलाकर अर्पित करें.

तुला(Libra) - अनचाहा कोई मेहमान आज आपके घर आ सकता है. यात्रा आपको मानसिक तनाव दे सकती है. इधर-उधर की बातें करने से बचना चाहिए. आपमें सकारात्मक बदलाव भी आएंगे.

शुभ अंक - 4   शुभ रंग - भूरा

उपाय - घर में पूजा पाठ रखना शुभ रहेगा.

     

वृश्चिक(Scorpio) - आज का दिन बढ़िया है. पर बेवजह का शक रिश्तों को खराब करने का काम करता है. आपको भी अपने प्रेमी पर शक नहीं करना चाहिए. आप भविष्य के लिए अच्छे प्लान बना सकते हैं.

शुभ अंक - 1   .शुभ रंग - नारंगी

उपाय - गाय को रोटी और गुड़ खिलायें.

धनु(Sagittarius) - आज कुछ ऐसी घटनाएँ आपकी परेशानी का कारण बन सकती हैं, जिन्हें टालना संभव न हो. आप ख़ुद को शांत बनाए रखें और हालात से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें. धन से लाभ होने की संभावना बन रही है.

शुभ अंक - 5   शुभ रंग – आसमानी

उपाय – पूजा में कपूर जलाना शुभ रहेगा

 

मकर(Capricorn) - आज आप उम्मीदों की दुनिया में होंगे. धन आपके लिए जरुरी है लेकिन धन को लेकर इतने संजीदा न हो जाएं कि अपने रिश्तों को ही खराब कर दें. आकस्मिक अच्छी ख़बर ख़ुशी लेकर आयेगी.

शुभ अंक - 3      शुभ रंग - केसरिया

उपाय – भोजन का पहला भाग श्वान को देना शुभ रहेगां

कुंभ(Aquarius) - आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा. निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. व्यावसायिक संबंधों में सुधार होगा.

शुभ अंक - 2   शुभ रंग - सफेद

उपाय - उड़द का दान करना शुभ रहेगा.

मीन(Pisces) - आज अपने शक के चलते आपको हार का मुंह देखना पड़ सकता है. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएँ, उनपर विचार भली-भांति करें. आज जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा.

शुभ अंक – 9 शुभ रंग - लाल

उपाय - हनुमान जी को चोला अर्पित करें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement