Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: वृश्चिक राशि वाले पहनें चांदी ताकि रहे लव-लाइफ दुरुस्त, कुम्भ वाले जेब पर रखें नज़र

मेष राशि वालों के लिए उत्साह भरा है दिन. क्या विशेष है आपके आज के दिन के बारे में? जानिए आचार्य विक्रमादित्य से.

Daily Horoscope: वृश्चिक राशि वाले पहनें चांदी ताकि रहे लव-लाइफ दुरुस्त, कुम्भ वाले जेब पर रखें नज़र
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : कुम्भ है आपकी राशि तो रखें जेब का ध्यान, वृश्चिक राशि वालें पार्टनर का रखें ख़ास खयाल कि लव लाइफ रहे पटरी पर. और क्या विशेष है आपके आज के दिन के बारे में, जानिए आचार्य विक्रमादित्य से.

मेष (Aries)- आप आज उत्साह में रहेंगे लेकिन परिवार की कुछ चुनौतियां आपका ध्यान आकर्षित करेंगी. खर्चे बढ़ेंगे, सावधानी रखें. गृहस्थ जीवन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत नजर आएंगे.

शुभ अंक- 1  शुभ रंग - नारंगी

उपाय - ब्राहण को अंगवस्त्र का दान करना शुभ रहेगा.

 

वृष (Taurus) - आज का दिन उम्मीदों से भरा रहेगा. इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन हर्षित होगा. कामों में सफलता तेजी से मिलेगी लेकिन सरकारी काम में बाधा ना पहुंचाएं वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. सेहत ठीक रहेगी. गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा लेकिन किसी रिश्ते को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं.

शुभ अंक – 5 शुभ रंग - हरा

उपाय – गो पूजा करना आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन (Gemini) - आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें और भोजन भी सही समय पर सही मात्रा में और सही तरीके का करें. काम के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. आपकी योजनाएं फलीभूत हो कर आप के हक में फैसला सुनाएंगी.

शुभ अंक - 3   शुभ रंग - केसरिया

उपाय - उगते सूर्य को अर्ध्य दीजिए.

 

कर्क(Cancer) - आज का दिन आपके लिए कुछ नया समाचार लेकर आएगा. आपके कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं जो अचानक से आपके बैंक बैलेंस पर असर डाल सकते हैं. सेहत में हल्का उतार-चढ़ाव रहेगा. गृहस्थ जीवन को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे.

शुभ अंक - 9 शुभ रंग - लाल

उपाय – मंदिर में एक नारियल अर्पित करें

सिंह(Leo) - अपनी उम्मीदों पर ग्रहण ना लगे, इसका पूरा ध्यान आपको रखना होगा और उसके लिए प्रयास में लगे रहना होगा. प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. यात्रा के योग बनेंगे. गृहस्थ जीवन में खटपट हो सकती है.

शुभ अंक - 2  शुभ रंग - सफेद

उपाय - गौशाला में हरी घास का दान करें.

कन्या (Virgo) - आप अपने काम को समय रहते पूरा कर लेंगे. गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने में भी आप अपना पूरा प्रयास करेगे. आज भविष्य को लेकर बहुत सोचेंगे और आज का दिन ज्यादातर सोचने में ही बिताएंगे.

शुभ अंक - 9 . शुभ रंग - लाल

उपाय - हनुमान जी को चोला अर्पित करें.

तुला (Libra) - आज के दिन को अच्छा बनाने के लिए आप अपनी तरफ से बहुत कुछ करेगे. लेकिन काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर है. बाकी बातों पर ध्यान लगाने से आप अपने काम से पिछड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. सेहत ठीक ठाक रहेगी.

शुभ अंक - 5  शुभ रंग – महंदी

उपाय - घर के मंदिर में घी का दीपक प्रज्जवलित करें.

वृश्चिक (Scorpio) - आज के दिन को मजबूत बनाने में भाग्य भी आपकी सहायता करेगा. जो कुछ करना चाहेंगे उसमें सफलता मिलेगी लेकिन अपने ध्यान को एकाग्र करके ही काम करें. रिश्ते में चल रही तनातनी को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे.

शुभ अंक - 2 शुभ रंग - सिल्वर

धनु (Sagittarius) - आपके लिए आज का दिन मान थोड़ा सा कमजोर है, इसलिए शांति और समझदारी से ही दिन गुजारना सही रहेगा. खर्चों में थोड़ी तेजी आने से मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी. गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा.

शुभ अंक - 8  शुभ रंग – हल्का नीला

उपाय - आटे का दान  करें.

मकर(Capricorn) - आज का दिन आप पूरी ईमानदारी से बिताना पसंद करेंगे. गृहस्थ जीवन जीवन को लेकर थोड़े से परेशानी में रहेंगे. काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है जिससे आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे.

शुभ अंक – 6 शुभ रंग - गुलाबी

उपाय – किसी मंदी में जरी वाले वस्त्र दान करें.

कुंभ (Aquarius) - आज का दिन कई मामलों में आपके लिए सावधानी भरा रहेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और सेहत पर पूरा ध्यान रखें. परिवार में प्रिय जनों के साथ आनंद लेंगे.

शुभ अंक - 2 ..शुभ रंग - सफेद

उपाय – सूती वस्त्र धारण करना आपके लिए शुभ रहेगा.

मीन (Pisces) - आप आज के दिन का हर्षित रहेंगे. कामों में सफलता मिलेगी. थोड़ा गुस्सा दिखाएंगे लेकिन ध्यान रखना जिद पकड़ना अच्छा नहीं. गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी.

शुभ अंक - 3 शुभ रंग - केसरिया

उपाय – महा लक्ष्मी का पाठ करना आपके लिए शुभ रहेगा.
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

   ..

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement