Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Double Face Marriage Lines: जिन पुरुषों के हाथों में होती है टूटी सी रेखा, जानिए कैसी होती है उनकी वैवाहिक लाइफ

Palmistry Tips: Mens Hand Lines अगर टूटी हुई नजर आ रही है तो उन्हें वैवाहिक जीवन में कम सुख मिलता है, वे बाहर खुशी तलाशते हैं. आईए जानते हैं डबल फेस मैरिज लाइंस क्या है और इससे क्या समझ आता है

Double Face Marriage Lines: जिन पुरुषों के हाथों में होती है टूटी सी रेखा, जानिए कैसी होती है उनकी वैवा�हिक लाइफ

जिन पुरुषों के हाथों में होती है टूटी सी रेखा, जानिए कैसी होती है उनकी वैवाहिक लाइफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हमारी हाथों की रेखा (Hand Lines) बहुत कुछ बताती हैं, हमारा कैरियर कैसा रहेगा, वैवाहिक जीवन कैसा होगा. हमें शादी के बाद सुख (Happiness after marriage) मिलेगा या नहीं. कुछ लोगों को शादी के बाद सुख नहीं मिलता.अगर किसी पुरुष के बाएं हाथ में दो विवाह रेखा (Double Face Marriage lines) हैं और दाएं हाथ में एक विवाह रेखा है तो यह शुभ संकेत है लेकिन अगर रेखा टूटी (Unlucky Lines) सी है तो अशुभ माना जाता है.अगर पुरुषों की बात करें तो इन लोगों की शादी टूटने के कगार पर आ जाती है, विवाह के बाद शांति नहीं मिलती और वे बाहर शांति तलाश करते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस तरह के पुरुषों को एक्सट्रा मेरिटल अफेयर्स (Extra marital Affairs) होते हैं और दूसरी शादी भी कई बार होती है. 

विवाह रेखा में दो शाखाएं

जिन पुरुषों (Mens hand Lines) की हथेली में विवाह रेखा में दो शाखाएं निकल रही हैं तो उनकी वैवाहिक जिंदगी काफी उथल-पुथल भरी होती है.ऐसे लोगों की शादी में अधितकर टूटने की नौबत आती है.वैवाहिक जीवन में अधिक समय तक प्रेम संबंध नहीं रहता है.

यह भी पढ़ें- हस्त शास्त्र से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

नहीं मिलती शांति

दो मुखी विवाह रेखा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी संकेत मिलते हैं.हालांकि,ऐसे लोगों को आगे चलकर भी शांति नहीं मिलती है और कई बार गलत कदम उठाने के चक्कर में खुद का नुकसान कर बैठते हैं.

दूसरी बार करते हैं शादी

ऐसे लोग अपनी पहली शादी से तलाक ले लेते हैं और दूसरी बार शादी कर लेते हैं. इनको फिर भी शांति नहीं मिलती. ये लोग खुद को वैवाहिक जीवन में फंसा हुआ महसूस करते हैं.  ये लोग हमेशा दूसरों के साथ खुशी तलाशने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें- ऐसी ऊंगली वाली लड़कियां कैसी होती हैं, जानिए उनके हाथों से 

 

Vastu Tips For Kitchen: चकला-बेलन का कैसे करें यूज, किन गलतियों से रूठ जाएगी किस्मत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement