Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: वृष और मिथुन राशि वाले घर की चिंता से रहें दूर, सब रहेगा आज फर्स्ट क्लास

आचार्य डॉ विक्रमादित्य का कहना है कि वृष राशि वाले मारेंगे होम टर्फ पे छक्का. अपना राशिफल जानिए यहां...

 Daily Horoscope: वृष और मिथुन राशि वाले घर की चिंता से रहें दूर, सब रहेगा आज फर्स्ट क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : आचार्य डॉ विक्रमादित्य का कहना है कि वृष राशि वाले मारेंगे होम टर्फ पे छक्का, मिथुन वालों का भी दिन रहेगा शानदार. आपका क्या होगा? कैसा जाएगा दिन, पढ़िए आज का राशिफल.

मेष(Aries)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. बदलाव लाने की कोशिश करेंगे. काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव रहेगा. यदि व्यापार करते हैं तो लाभ होगा. गृहस्थ जीवन में हल्का फुल्का तनाव रहेगा. भाग्य का साथ मिलेगा.

शुभ अंक – 5 शुभ रंग - फिरोज़ी

उपाय – शालिग्राम जी का तुलसी से पूजन करे

वृष(Taurus) - आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. काम के सिलसिले में बढ़िया अवसर मिलेंगे. गृहस्थ जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी. सेहत कमजोर रहेगी. इनकम बढ़ेगी.

शुभ अंक – 9 शुभ रंग - लाल

उपाय – गणेश जी को सिंदूर अर्पित करें.

मिथुन (Gemini) - आज का दिन अच्छा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखें. काम के सिलसिले में आज असमंजस की स्थिति रहेगी. पहले किस काम को प्राथमिकता देंगे, यह आपको सोचना होगा. ट्रैवलिंग हो सकती है.

शुभ अंक – 3  शुभ रंग - केसरिया

उपाय - नवग्रह मंदिर में पूजा करना शुभ रहेगा.

कर्क(Cancer) - आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा. इनकम हल्की बढ़ेगी. मानसिक तनाव भी रहेगा. धन की आवक होगी. काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है.

शुभ अंक – 7 शुभ रंग - क्रीम

सिंह(Leo) - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आज काम को मजबूती से करेंगे. मन हर्षित होगा क्योंकि कार्यों में सफलता मिलेगी. भविष्य के बारे में विचार करेंगे. आज आप किसी चुनौती से नहीं घबराएंगे. गृहस्थ जीवन में आज का दिन काफी अच्छा बीतेगा.

शुभ अंक – 4 शुभ रंग - भूरा

उपाय - गणेश जी पर दुर्वा अर्पित करें.

कन्या (Virgo) - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. गृहस्थ जीवन में आज का दिन अच्छा बीतेगा और एक दूसरे को समझने में आसानी होगी.

शुभ अंक – 2 शुभ रंग - सिल्वर

उपाय - शिवलिंग पर दूध और केसर अर्पित करें.

तुला(Libra) - आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा और आपकी इनकम भी बढ़ेगी. परिवार का माहौल खुशी देगा और लोग एक दूसरे का ध्यान रखेंगे. गृहस्थ जीवन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

शुभ अंक – 6 शुभ रंग - पारदर्शी और गुलाबी

उपाय - माता लक्ष्मी को एक लाल पुष्प अर्पित करें.

वृश्चिक(Scorpio) - आज काम के सिलसिले में बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन आपको फिर भी ध्यान से काम करना होगा क्योंकि विरोधी सक्रिय रहेंगे. रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा.

शुभ अंक – 3 शुभ रंग - पीला

उपाय – भगवन क्रिशन जी को माखन मिश्री का भोग लगाये|.

धनु (Sagittarius) - आज रुके हुए काम बनेंगे. मन में खुशी होगी. इनकम में बढ़ोतरी होगी. परिवार के लोगों के साथ भी समय बिताएंगे. सेहत बिगड़ सकती है इसलिए खान-पान पर ध्यान दें. गृहस्थ जीवन में आज उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा और अपने प्रिय के गुस्से को देख कर उन्हें मनाने का प्रयास करना होगा.

शुभ अंक – 7 शुभ रंग - सफेद

उपाय - ओम गं गणपतये नमः का जप करें.

मकर (Capricorn)- आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. खर्चों में भी तेजी आएगी. मानसिक दबाव बनेगा. काम के सिलसिले में अच्छा दिन रहेगा. काम की प्रशंसा होगी. आपके बॉस भी खुश होंगे.

शुभ अंक – 2 शुभ रंग - सिल्वर

उपाय – युवा जरुरतमंदो को आर्थिक दान करना शुभ रहेगा.

कुंभ(Aquarius) - आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. आज आप खूब मेहनत करेंगे जिससे काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे प्राप्त करेंगे. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और कुछ नए मौके भी प्राप्त होंगे.

शुभ अंक – 8 शुभ रंग - नीला

उपाय – पीले वस्त्र गणपति  जी को अर्पित करे .

मीन(Pisces) - आज अपने काम पर पूरा ध्यान दें नहीं तो दिक्कतें आ सकती हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. धन की आवक होगी. जीवन साथी को खुश रखने के मौके आएंगे. जीवन साथी के साथ वक्त बिता कर अपनी खुशी जाहिर करेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

शुभ अंक - 5 शुभ रंग - हरा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement