Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mole On Female Body: लड़कियों के अंगों पर तिल होना देता है इन बातों का संकेत, जानकर हो जाएंगे हैरान

Mole On Female Body: महिलाओं के शरीर के अलग-अलग अंगों पर तिल होने के कई संकेत होते हैं. यह महिला के बारे में बताते हैं.

Mole On Female Body: लड़कियों के अंगों पर तिल होना देता है इन बातों का संकेत, जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्योतिष में सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) के अनुसार व्यक्ति के शरीर पर तिल उसके बारे में कई तरह के संकेत (Meaning Of Mole On Body) देते हैं. शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर तिल होना शुभ-अशुभ (Til Ke Shubh Ashubh Sanket)  की ओर इशारा करते हैं. सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) के अनुसार शरीर की विशेषताओं से व्यक्ति के बारे में जान सकते हैं. सामुद्रिक शास्त्र (Samudrik Shastra) में महिलाओं के शरीर के अलग-अलग अंगों पर तिल होने के संकेतों (Meaning Of Mole On Female Body) के बारे में बताया गया है. तो चलिए शरीर पर तिल के महत्व के बारे में जानते हैं.

महिलाओं के इन अंगों पर तिल होना देते हैं ऐसे संकेत (Meaning Of Mole On Female Body)
पीठ पर तिल

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों के पीठ पर तिल होता है वह बहुत ही भाग्यशाली होती है. पीठ पर तिल होना शुभ माना जाता है ऐसी लड़कियां शादी के बाद पति और ससुराल पक्ष के लिए भाग्यशाली साबित होती है. 

जांघ पर तिल होना
लड़कियों के जांघ पर तिल होना भी बहुत ही शुभ होता है. यह जीवन में हमेशा खुश रहती है और इन्हें हमेशा परिवार का सहयोग मिलता है.

यह भी पढ़ें - Rama-Shyama Tulsi: रामा या श्यामा कौन सी तुलसी लगाना होता है शुभ, यहां जानें दोनों में क्या है अंतर

दोनों आई ब्रो के बीच में तिल
लड़कियों की आई ब्रो के ठीक बीच में तिल होना उन्हें लकी बनाता है. यह लड़कियां हमेशा पति का साथ निभाती हैं. इन्हें कभी कंगाली का सामना नहीं करना पड़ता है.

कान पर तिल होने के संकेत
लड़कियों के कान पर तिल होना शुभ माना जाता है. ऐसी लड़कियों को कभी गरीबी का सामना नहीं करना पड़ता है. इन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलता है.

माथे पर तिल
लड़की के माथे पर तिल हो तो उसकी किस्मत बहुत ही प्रबल होती है. इन्हें शादी में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती है और इनका जीवनसाथी भी अच्छा होता है.

नाभी के नीचे तिल होना
जिन लड़कियों के नाभी के नीचे तिल होता है उन्हें कभी तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है. इनका भाग्य हमेशा इनका साथ देता है और इन्हें सभी कार्यों में तरक्की मिलती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement