Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahu Gochar 2023: क्रूर ग्रह राहु के मीन राशि में गोचर करने से चमक जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी अपार धन की प्राप्ति

Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह का 30 अक्टूबर 2023 को गोचर होने वाला है. राहु के इस गोचर से कई राशियों को शुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे.

Latest News
Rahu Gochar 2023: क्रूर ग्रह राहु के मीन राशि में गोचर करने से चमक जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी अपार धन की प्राप्ति

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक शास्त्र में राहु और केतु को छाया ग्रह माना जाता है. जातक की कुंडली में इन ग्रहों की स्थिति से उसके जीवन पर प्रभाव पड़ता है. राहु (Rahu Gochar 2023) के शुभ स्थिति में होने पर जातक को जीवन में सफलता मिलती है वहीं राहु के अशुभ प्रभाव (Rahu Gochar Effect) से जातक को नींद न आने, शरीर में कमजोरी जैसी समस्याएं होती हैं. राहु ग्रह का 30 अक्टूबर 2023 को गोचर (Rahu Gochar 2023) होने वाला है. राहु के इस गोचर से कई राशियों को शुभ प्रभाव देखने को मिलेंगे. राहु का गोचर (Rahu Gochar 2023) मीन राशि में होगा जिसके प्रभाव से इन राशियों को धन लाभ होगा और अटके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे.

राहु के गोचर करने से इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत (Rahu Gochar Good Effect For These Zodiac Signs)
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

वृषभ राशि के जातकों की कुंडली के आय भाव में राहु का गोचर होगा जिससे इन्हें आर्थिक लाभ होगा. शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में लाभ हो सकता है. राहु के इस गोचर से आपको अचानक से धन लाभ भी हो सकता है.

 

हरिद्वार के मंदिरों में लागू हुआ ड्रेस कोड, ऐसे कपड़ों में नहीं होगी एंट्री, पौड़ी पर जूते-चप्पल पहनने पर भी लगेगी पाबंदी


कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि के नौवें भाव में राहु का गोचर होने से भाग्य का साथ मिलेगा. आपके लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे और विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है. आपके वाहन और कोई प्रॉपर्टी खरीदने के योग भी बन रहे हैं.

तुला राशि (Tula Rashi)
आपके कुंडली के छठे भाव में राहु का गोचर होने वाला है. राहु गोचर के प्रभाव से आपको जीवन में सफलता मिलेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में होगा और धन लाभ भी हो सकता है. जो जातक नौकरी कर रहे हैं उनका प्रमोशन हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement