Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar: आज रात होगा सूर्य का मकर राशि में प्रवेश, रातोंरात चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धन-यश सब मिलेगा

Surya Gochar 2023: आज देर रात सूर्य का गाेचर मकर राशि में हो रहा है और इसका असर हर राशि पर होगा, लेकिन 4 राशियों की किस्मत रातोंरात जागने वाली है.

Latest News
Surya Gochar: आज रात होगा सूर्य का मकर राशि में प्रवेश, रातोंरात चमकेगी इन राशियों की किस्मत, धन-यश सब मिलेगा

Surya Gochar: आज रात होगा सूर्य का मकर राशि में प्रवेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज शनिवार 14 जनवरी को सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेंगे. देर रात होने वाल ये गोचर कुछ राशियों पर भारी होगा, लेकिन 4 राशियों के जातकों के लिए बहुत ही शुभफलदायी होने वाला है. सूर्य के इस गोचर से कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है. वहीं नौकरी-बिजनेस से लेकर नाम सम्मान और धन सबका लाभ मिलने वाला है.

ग्रहों के राजा सूर्य आज रात धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य के इस प्रवेश के साथ ही खरमास समाप्त हो जाएगा और मांगलिक कार्य शुरू हो जाएंगे. तो चलिए जानें कि सूर्य का ये गोचर किन राशियों की किस्मत खोलेगा.

मेष राशि

मेष राशि में सूर्य का गोचर दसवें भाव में होगा और सूर्य की दृष्टि चौथे भाव में पड़ेगी, इससे ये गोचर इस राशि को जातकों के लिए कई तरह से लाभकारी सिद्ध होगा. नौकरी में तरक्की के साथ ही विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल मिलेगी. इस गोचर से सालों से रूके काम या इच्छाएं पूरी होंगी. धन आगमन की राह खुलेगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर बहुत भाग्यशाली साबित होगा. असल मे सूर्य वृषभ राशि के भाग्य स्थान में गोचर कर रहे हैं और उनकी दृष्टि तीसरे भाव पर होगी. इससे जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में नई ऊंचाइयां छुएंगे. किसी धार्मिक कार्यक्रम या फिर स्थल जा सकते हैं.

सिंह राशि

सूर्य इस राशि में छठे भाव में गोचर कर रहे हैं और दृष्टि बारहवें भाव पर होगी. ऐसे में इस राशि के जातकों को नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. इसके साथ ही बिजनेस में मुनाफा होगा. शत्रुओं का नाश होगा. संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिलेगी.

तुला राशि

इस राशि में सूर्य चौथे भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक शांति मिलेगी. इसके साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. लंबे समय से जिस बात को लेकर तनाव था. अब उस समस्या से निजात मिलेगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement