Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Commonwealth Games 2022: ट्रैक पर साइकिलिस्ट मीनाक्षी का जोरदार एक्सीडेंट, देखें वीडियो

Cyclist Meenakshi Accident: कॉमनवेल्थ गेम्स में इस बार साइकिलिंग की टीम भी गई है और देश को उनसे पदक की उम्मीद है. हालांकि, सोमवार को पदक तो नहीं मिला लेकिन भारतीय खिलाड़ी मीनाक्षी (Cyclist Meenakshi Accident Video) चोटिल जरूर हो गई हैं. इसका वीडियो भी सामने आया है. 

Commonwealth Games 2022: ट्रैक पर साइकिलिस��्ट मीनाक्षी का जोरदार एक्सीडेंट, देखें वीडियो

Meenakshi Aciident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय साइकिलिस्ट मीनाक्षी के ट्रैक पर एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. ट्रैक पर मीनाक्षी का एक्सीडेंट हुआ था और वह नियंत्रण खोकर दूसरे ट्रैक पर जा गिरी थीं. यह हादसा इतनी जल्दी हुआ कि पीछे से आ रहीं न्यूजीलैंड की खिलाड़ी भी साइकिल सहित मीनाक्षी के बिल्कुल ऊपर से गिरते हुए आगे छिटक गई थीं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Meenakshi Accident Video
महिलाओं की 10 किलोमीटर की स्कैच रन में मीनाक्षी उस वक्त चोटिल हो गई थीं जब उन्होंने टर्न लेने की कोशिश की, लेकिन वह अपना संतुलन नहीं बना सकीं और फिसलकर गिर गईं. फिसलने के बाद वह ट्रैक से काफी आगे तक चली गई थीं और दूसरे ट्रैक में प्रवेश कर गई थीं. उन्हें संभलने का मौका भी नहीं मिला कि तब तक न्यूजीलैंड की खिलाड़ी भी उनसे टकराकर बिल्कुल उनके ऊपर ही गिर गईं.

मीनाक्षी को काफी चोट आई है और उन्हें ट्रैक से स्ट्रेचर पर उठाकर ले जाया गया था. इंग्लैंड की लौरा केनी ने यह प्रतियोगिता जीती है और उन्हें गोल्ड मेडल मिला है. इस ट्रैक पर 2 दिन में यह दूसरी दुर्घटना हुई है. 

मीनाक्षी को तुरंत मेडिकल हेल्प दी गई 
ट्रैक पर मीनाक्षी के गिरते ही मैदान पर मौजूद मेडिकल टीम पहुंच गई थी. उन्हें तत्काल फर्स्ट ऐड दिया गया था और फिर जब लगा कि दर्द ज्यादा है, तो उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया है. फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है कि मीनाक्षी की चोट कितनी गंभीर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement