Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy 2022-23: Ajinkya Rahane का तूफान, 26 चौके और 3 छक्के, जड़ दिया दोहरा शतक, देखें वीडियो

Ajinkya Rahene Double Hundred: Ranji Trophy 2022-23 में रहाणे ने हैदराबाद के खिलाफ 26 चौके और 3 छक्कों की मदद से 204 रन की पारी खेली.

Ranji Trophy 2022-23: Ajinkya Rahane का तूफान, 26 चौके और 3 छक्के, जड़ दिया दोहरा शतक, देखें वीडियो

Ajinkya Rahane double hundred Ranji trophy 2022-23 first class cricket against hyderabad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का बल्ला घरेलू क्रिकेट में आग उगल रहा है. मंगलवार को हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़कर नाबाद रहने वाले रहाणे ने दूसरे दिन अपना दोहरा शतक पूरा कर लिया. इस दोहरे शतक से उन्होंने एक बार फिर से टीम इंडिया की टेस्ट टीम में वापसी के लिए दरवाजा खकखटाया है. रहाणे ने भारतीय टीम के लिए आखिरी टेस्ट इस साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था और उस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. 

 BCCI की बैठक में होंगे बड़े बदवाल, रोहित की जगह पंड्या बन सकते हैं नए कप्तान

इस दोहरे शतक के बाद फैंस उन्हें फिर से टीम इंडिया में देखने के लिए बेकरार हैं. रहाणे ने भारतीय टीम के लिए आखिरी शतक 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था. तब से वह रन के लिए संघर्ष करते रहे हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर भी रहाणे कुछ खास नहीं कर पाए जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. रणजी ट्रॉफी 2022-23 में रहाणे ने बल्ले की धार से फिर से वापसी के लिए दावा ठोक दिया है. फैंस भी उन्हें टीम में देखना चाहते हैं. 

हैदराबाद के खिलाफ पहले दिन रहाणे ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाज मोर्चा संभाला और यशस्वी जयसवाल के साथ 200 से आधिक रन की साझेदारी की. पहले दिन का खेल खत्म होने तक रहाणे 139 रन बनाकर नाबाद थे, दूसरे दिन उन्होंने दोहरा शतक पूरा कर लिया. उन्होंने 261 गेंदों का सामना करते हुए 204 रन बनाए जिसमें 26 चौके और 3 छक्के शामिल थे. रहाणे ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेले हैं लेकिन टेस्ट में सबसे ज्यादा सफल रहे हैं. 82 मैचों में उन्होंने 4931 रन बनाए हैं जिसमें 12 शतक और 25 अर्धशतक शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement