Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs SA 2nd Test: मेलबर्न में भी साउथ अफ्रीका की हालत खराब, 70 के भीतर आधी टीम आउट

AUS vs SA Melbourne Test Day 1 Highlights: दूसरे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका की आधी टीम को चाय से पहले पवेलियन भेज दिया.

Latest News
AUS vs SA 2nd Test: मेलबर्न में भी साउथ अफ्रीका की हालत खराब, 70 के भीतर आधी टीम आउट

australia vs south africa 2nd test mitchell starc aus vs sa boxing day test scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल करने के बाद दूसरे टेस्ट (AUS vs SA 2nd Test) के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका (Australia vs South Africa) को बैक-फुट पर ढकेल दिया है. मेलबर्न (Melbourne Test) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका की ओर से कप्तान डीन एल्गर (Dean Elger) और सारेल इर्वी (Sarel Erwee) ने पारी की शुरुआत की. 29 के स्को पर टीम को पहला झटका लगा और देखते ही देखते 67 रन के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट गई. पहले टेस्ट में भी प्रोटियाज बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए थे. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कंगारुओं ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

अपनी खराब फॉर्म का ठीकरा KL Rahul ने टाइट शेड्यूल पर फोड़ा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी की उम्मीद

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने टॉस जीता और पहले साउथ अफ्रीका को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज सारेल इर्वी 18 रन बनाकर स्कॉट बोलैंड का शिकार हो गए. 50 रन के पार पहुंचते ही कप्तान डीन एल्गर भी 26 रन बनाकर रनआउट हो गए. इसके बाद थ्यूनिस डी ब्रएन 12 रन बनाकर कैमरुन ग्रीन का शिकार हुए तो टेम्बा बवूमा और खाया जोन्डो को स्टार्क (Mitchell Starc) ने ज्यादा देर टिकने नहीं दिया और 67 के स्कोर पर आधी टीम को पवेलियन भेजने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

काइल वेरेन और मार्को यानसन ने संभाली पारी

हालांकि साउथ अफ्रीकी पारी को काइल वेरेन और मार्को यानसन ने संभाल लिया है. दोनों ने मिलकर टीम को 130 के पार पहुंचा दिया है. काइल वेरेन और मार्को यानसन के बीच अब तक 70 रन की साझेदारी हो चुकी है. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने 2 विकेट चटकाए हैं तो स्कॉट बोलैंड और कैमरुन ग्रीन ने 1-1 विकेट झटके हैं. पैट कमिंस और नाथन लायन को अभी भी अपनी पहली विकेट की तलाश है. कमिंस और लायन ने पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी, जहां ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन ही 6 विकेट से मुकाबला जीत लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement