Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: स्टीव स्मिथ ने फिर काटा बल्ले से गदर, 1 ही गेंद में 16 रन बनाने का वीडियो वायरल, आप भी देखें 

Steve Smith BBL 12: बिग बैश लीग में स्टीव स्मिथ गेंदबाजों की बेरहमी से गेंदबाजों की धुनाई कर रहे हैं. होबार्ट हर्रिकेंस के खिलाफ 1 गेंद पर 16 रन बनाए.

BBL 12: स्टीव स्मिथ ने फिर काटा बल्ले से गदर, 1 ही गेंद में 16 रन बनाने का वीडियो वायरल, आप भी देखें 

Steve Smith BBL 12 1 Run In 16 Ball

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (Big Bash League 12) में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बल्ले से गदर मचा रहे हैं. बीबीएल में उन्होंने अब तक दो शतक ठोक दिए हैं और हालिया मुकाबले में तो उन्होंने 33 गेंदों में ही 66 रनों की पारी खेली है. होबार्ट हर्रिकेंस बनाम सिडनी सिक्सर्स के मैच में स्मिथ ने छह छक्के और चार चौके जड़े. इसमें से एक गेंद तो ऐसी थी जिसमें उन्होंने 1 ही बॉल पर 16 रन कूट डाले. पूरे ओवर में उन्होंने 21 रन बनाए हैं. स्टीव की यह तूफानी रफ्तार आगामी टेस्ट सीरीज में भारत के लिए खतरा जरूर बन गई है. 

भारत के खिलाफ भी कहर बरपाएंगे स्टीव स्मिथ?
स्टीव स्मिथ का बल्ला बीबीएल में धुआंधार फॉर्म में चल रहा है और उनकी यह प्रचंड फॉर्म भारत के लिए खतरे की घंटी जरूर बन गई है. बीबीएल में पहले उन्होंने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ 101 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद उन्होंने सिडनी थंडर्स के खिलाफ नाबाद 125 रन कूट डाले. 33 साल के स्मिथ का बल्ला इन दिनों खूब बोल रहा है और अब देखना है कि भारत के खिलाफ वह इसी खतरनाक फॉर्म में रहते हैं या नहीं. 

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजता है. उन्होंने अब तक भारत के खिलाफ 8 शतक लगाए हैं जिसमें से 3 तो पिछले साल भारत दौर पर ही उनके बल्ले से निकले थे. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज 9 फरवरी से शुरू हो रही है और पहला टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा. 

यह भी पढे़ं: आए और गए Shahid Afridi, क्या अब अगला नंबर बाबर आजम का है? 

जोएल पेरिस के एक ओवर में स्मिथ ने ठोके 16 रन
1.1- 0 रन
1.2- 0 रन
1.3- 7 रन (नो बॉल+6)
1.3- 5 रन (वाइड+ चार)
1.3- 4 रन
1.4- 4 रन
1.5- 1 रन
1.6- 0 रन

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी में महफिल लूटकर ले गईं केएल राहुल की मां, एलीगेंट लुक से जीता दिल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement