Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Family Time: सिडनी में पत्नी नताशा के साथ कूल अंदाज में घूमते दिखे हार्दिक पंड्या, देखें वीडियो

Hardik Pandya Wife: वर्ल्ड कप 2022 में हार्दिक पंड्या ने प्रैक्टिस सेशन से ब्रेक लेकर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और ओपेरा हाउस घूमने पहुंचे.

Hardik Pandya Family Time: सिडनी में पत्नी नताशा के साथ कूल अंदाज में घूमते दिखे हार्दिक पंड्या, देखें वीडियो

hardik pandya in sydney 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया का अगला मुकाबला वर्ल्ड कप 2022 (World CUP 2022) सुपर-12 में नीदरलैंड्स के साथ है. सिडनी में प्रैक्टिस सेशन से थोड़ा वक्त निकालकर हार्दिक पंड्या ने परिवार के साथ घूमने-फिरने का लुत्फ उठाया है. वीडियो में वह सिडनी के मशहूर ओपेरा हाउस में घूमते दिख रहे हैं. पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य भी क्रिकेटर के साथ है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बिजी शिड्यूल में से टाइम निकालकर परिवार के साथ इन पलों को उन्होंने भरपूर लुत्फ लिया है. 

Hardik Pandya Video
हार्दिक पंड्या से मिलने के लिए पत्नी नताशा और बेटा अगस्त्य कुछ दिन पहले ही सिडनी पहुंचे हैं. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं. हार्दिक और नताशा दोनों कैजुअल लुक में अच्छे मौसम का मजा लेते दिख रहे हैं. दोनों को ओपेरा हाउस से निकलते भी देखा गया है. बता दें कि सिडनी आने वाले पर्यटकों के लिए ओपेरा हाउस हमेशा आकर्षण का केंद्र रहा है. 

इस फैमिली आउटिंग के दौरान हार्दिक काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने शॉट्स के साथ टीशर्ट कैरी किया है. नताशा भी डेनिम और हैट में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कपल ने बेटे के साथ कुछ सेल्फी भी क्लिक कीं. 

यह भी पढ़े: सिडनी में विराट-रोहित करेंगे धमाल या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले, जानें कैसी है यह पिच 

नीदरलैंड्स के खिलाफ रेस्ट मिल सकता है हार्दिक को 
टीम इंडिया का अगला मुकाबला नीदरलैंड्स के साथ है. सिडनी में टीम ने काफी प्रैक्टिस की है और विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत ज्यादातर खिलाड़ियों ने नेट्स पर अभ्यास किया है. हालांकि प्रैक्टिस सेशन में हार्दिक पंड्या नजर नहीं आए थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच में उन्हें रेस्ट दिया जा सकता है और उनकी जगह पर दीपक हुड्डा या ऋषभ पंत में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है. प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार यादव भी नहीं दिखे थे तो उनको भी आराम दिए जाने के कयास लग रहे हैं.

यह भी पढ़े: टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे हार्दिक पंड्या? इन दिग्गज क्रिकेटरों ने किया इशारा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement