Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ीं मुश्किलें, टीम में लौट आया भारत का धुरंधर बल्लेबाज, जानें कहां देख सकेंगे लाइव मैच

India vs Australia 2nd ODI Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे को ऑनलाइन और टीवी पर लाइव देखा जा सकता है.

IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ीं मुश्किलें, टीम में लौट आया भारत का धुरंधर बल्लेबाज, जानें कहां देख सकेंगे लाइ�व मैच

ind vs aus 2nd odi live-streaming-when-where-to-watch-india vs australia rohit sharma virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. पहले वनडे में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने अपने प्रदर्शन के दम पर भारत को शानदार जीत दिलाई थी. दूसरे वनडे में रोहित शर्मा की वापसी हुई है. भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत से सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी और बल्लेबाजी में भी सुधार करना चाहेगी क्योंकि पहले वनडे में एक समय टीम ने 39 रन तक चार विकेट गंवा दिये थे और बाद में स्कोर पांच विकेट पर 83 रन हो गया था. बाद में राहुल और जडेजा ने मिलकर मेजबान टीम को 61 गेंद रहते जीत दिलाई थी. दूसरी ओर कंगारू टीम वापसी के लिए बेकरार होगी. चानें भारत में कब कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: बफेलो पर खिलाड़ी निकालेंगे पहले वनडे की कसर, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज में आज होगा घमासान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे सीरीज के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसके अलावा डिज्नी+हॉटस्टार पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप मोबाइल या लैपटॉप पर भी मैच का लुत्फ ले सकते हैं. अगर आप फ्री में मैच का मजा लेना चाहते हैं तो मैच का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है. इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन के पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा.

वनडे सीरीज के लिए पूरी भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर , अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

वनडे सीरीज के लिए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम जैम्पा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement