Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल पहुंचे महाकाल की शरण में, पत्नी अथिया संग की भस्म आरती 

KL Rahul Ujjain Temple Visit: खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल अब उज्जैन में महाकाल की शरण में पहुंचे हैं. पत्नी अथिया संग भस्म आरती में हिस्सा लिया.

Ind Vs Aus: खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल पहुंचे महाकाल की शरण में, पत्नी अथिया संग की भस्म आरती 

KL Rahul Visits Mahakal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल पिछले काफी वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों टेस्ट (Ind Vs Aus Test) में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. इंदौर में उनके प्लेइंग 11 में खेलने पर भी संकट है. हालांकि इस बीच समय निकालकर वह उज्जैन में महाकाल पहुंचे हैं और वहां उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया. राहुल के साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी थीं. दोनों की पिछले महीने ही शादी हुई हैं. 

महाकाल से कई चर्चित हस्तियों का रहा है नाता 
कुछ दिन पहले ही सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर महाकाल पहुंचे थे. केएल राहुल के लिए इंदौर टेस्ट बहुत अहम है. ऐसे में बड़े मुकाबले से पहले उन्होंने महाकाल जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया है. 

यह भी पढ़ें: नीम करौली बाबा के दर पर विराट कोहली टेकते हैं मत्था तो रोहित शर्मा को गणपति बप्पा पर भरोसा, देखें क्रिकेटर्स का भक्त अवतार

राहुल के साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं. उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी. स्टार कपल यहां काफी ध्यान से पूजा-पाठ करते दिखा. दोनों ने भस्म आरती की और मंदिर प्रांगण में भी काफी समय बिताया. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की आलोचकों को लताड़, 'चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल, वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेले और मुझे कहते हैं फेल कैप्टन'

इंदौर टेस्ट हो सकता है केएल राहुल के लिए आखिरी मौका 
इंदौर टेस्ट केएल राहुल के करियर के लिए बहुत अहम है. खराब फॉर्म की वजह से उन्हें दो टेस्ट मैचों के बीच में ही उप-कप्तान के पद से हटा दिया गया है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ पर आलोचक लगातार शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों की जगह पर राहुल को तरजीह देने के लिए निशाना साध रहे हैं. ऐसे में अगर इस टेस्ट में उनका बल्ला नहीं चलता है तो उनके लिए आगे की राह बहुत मुश्किल हो जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement